main page

बिग बॉस से बेघर होने के बाद सपना ने जताई इच्छा, कहा सलमान की फिल्म में करना चाहती है ये काम

Updated 28 November, 2017 11:41:48 AM

यालिटी शो बिग बॉस सीजन-11 के आठवें हफ्ते हरियाणवी डांसर सपना चौधरी घर से बेघर हो गईं। लेकिन अब उन्हें बॉलीवुड से बड़ा ऑफर मिला है। फैंस के लिए ये खुशी की बात तो है ही लेकिन इसके साथ ही सपना ने इस घर से बाहर आने के बाद खुद भी बॉलीवुड में काम करने की इच्छा जताई है।

मुंबई: रियालिटी शो बिग बॉस सीजन-11 के आठवें हफ्ते हरियाणवी डांसर सपना चौधरी घर से बेघर हो गईं। लेकिन अब उन्हें बॉलीवुड से बड़ा ऑफर मिला है। फैंस के लिए ये खुशी की बात तो है ही लेकिन इसके साथ ही सपना ने इस घर से बाहर आने के बाद खुद भी बॉलीवुड में काम करने की इच्छा जताई है।

बिग बॉस से बाहर होने के बाद सपना ने कहा है कि वो सलमान खान के साथ फिल्म में काम करना चाहती हैं। सपना ने कहा है कि अगर उन्हें फिल्मों में काम मिलता है तो वो मुंबई शिफ्ट हो जाएंगी। सपना का ये भी कहना कि वो सलमान की फिल्म में आइटम नंबर करना चाहती हैं। इसके अलावा घर से बेघर होने के बाद सपना ने कलर्स चैनल से भी बातचीत में कहा है कि वो बॉलीवुड में काम करना चाहती हैं।

Bollywood Tadka
 

सपना का ये सपना जल्द ही सच भी हो सकता है क्योंकि उन्हें सलमान खान की ही अपकमिंग फिल्म 'रेस 3' के डायरैक्टर और बॉलीवुड के जाने माने कोरियोग्राफर डिसूजा ने साथ काम करने का ऑफर दिया है। ये ऑफर सपना को उस वक्त मिला जब इस वीकेंड के वार में रेमो डिसूजा और जैकलीन बिग बॉस के घर में 'रेस 3' को प्रमोट करने पहुंचे थे। टास्क के दौरान सपना का डांस देखकर रेमो इतने इंप्रेस हुए कि उन्होंने तुरंत ऑफर भी दे दिया। रेमो ने कहा कि 'जब आप इतनी अच्छी डांसर हैं तो आपके साथ काम करना तो बनता है ना।' इसके बाद सपना ने पूछा, आपके साथ? सपने में भी नहीं।' सपना को लगा कि ये मजाक है लेकिन इसके बाद रेमो ने कहा, 'ये सपना नहीं हकीकत है।

:

sapna choudharysalman khanitem number

loading...