main page

SEE PICS: सपना पब्बी ने शर्ट के बटन खोल करवाया हॉट फोटोशूट, साफ नजर आए क्लीवेज

Updated 13 September, 2017 01:06:09 PM

बॉलीवुड फिल्म ''खमोशियां'' में अपनी बोल्ड किरदार में नजर आने वाली   एक्ट्रैस सपना पब्बी ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर शेयर की हैं।

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म 'खमोशियां' में अपनी बोल्ड किरदार में नजर आने वाली  एक्ट्रैस सपना पब्बी ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka
 
दरअसल, सपना ने जीक्यू मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया है। इन तस्वीरों में वह व्हाइट शर्ट पहने हुए नजर आ रही है। इस फोटो की सबसे बड़ी खासियत ये है कि सपना ने इस तस्वीर में अपनी शर्ट के बटन खोले हुए हैं।  जिसमें से उनकी इनरवियर साफ दिखाई दे रही है। सपना की तस्वीरों ने इंटरनैट पर 'खलबली' मचा रही हैं। इसके अलावा वह ब्लैक नैट ड्रैस पहने हुए कातिलाना अंदाज में तस्वीर खिंचवाती नजर आईं। सपना अपनी इन तस्वीरों में काफी हॉट लग रही है। उनका एेसा लुक फैस को मदहोश कर देने वाला है।  

Bollywood Tadka
बता दें कि सपना एक ब्रिटिश एक्ट्रैस और मॉडल हैं इन्होंने अपना डेब्यू अनिल कपूर की भारतीय टेलीविजन सीरीज़ '24' में 'किरण राठौड़' के रूप में किया। बाद में वह बॉलीवुड की पहली फिल्म 'खमोशियां' ने उनका हॉट अवतार दर्शकों के सामने आया। इस फिल्म के बाद से उन्हें अभी तक बड़ी स्क्रीन पर नहीं देखा गया है। फिल्मों और टीवी के अलावा, वह वूट के वेब-सीरीज़ 'द ट्रिप' में देखी गई थीं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

sapna pabbiphotoshoot picturesbold look

loading...