FacebookTwitterg+Mail

जब सारा को शाटर्स में देख पाकिस्तानी लोगों ने किया एेसा रिएक्ट, तो फिर किया कुछ एेसा

sara khan pakistani serial short dress
13 September, 2017 01:21:39 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रैस सारा खान को लेकर एक खब सामने आई है कि उनके साथ एक एेसा इंसीडैंस हो गया कि उनको भागकर अपनी सेफ्टी रखनी पड़ी। हाल ही में उन्होंने पाकिस्तान में महिलाओं की ड्रैस को लेकर एक्सपीरियंस शेयर किया है। 

उन्होंने बताया कि शॉट्स पहनने पर वहां लोगों ने इस तरह रिएक्ट किया कि उन्हें भागकर अपनी ड्रैस चेंज करनी पड़ी। सारा के मुताबिक ये वाकया पाकिस्तान के उस होटल का है जहां वे ठहरी हुईं थीं।

PunjabKesari

सूत्रों के मुताबिक शूटिंग खत्म करने के बाद सारा खान जिस होटल में रुकी हुईं थीं उस होटल की लॉबी में कैजुअल शॉर्ट्स पहनकर पहुंच गई थीं। उन्हें शॉर्ट्स में देखकर वहां मौजूद लोग हैरान रह गए। हालांकि सारा को लोगों के रिएक्शन को समझ नहीं पाईं कि ऐसा क्या हुआ जो लोग उन्हें घूर रहे हैं। तभी शूटिंग यूनिट के किसी शख्स ने उनसे कहा कि यहां बाहर इस तरह‍ की ड्रेस पहनने से बचा जाता है।

सारा ने बताया कि वह पूरा दिन शूटिंग के बाद ऐसे ही लॉबी में शॉर्ट्स में ही टहल रही थी लेकिन लोगों का मेरी ड्रेस के लिए रिएक्शन देखकर मैं ऊपर अपने कमरे की ओर चेंज करने के लिए तुरंत भाग गई।  उन्होंने कहा कि वह हमेशा से ही पाकिस्तनी सीरियल्स में काम करना चाहती थीं, इसकी वजह पाक सीरियल्स का रिच कंटैट था। 

बता दें कि सारा अली खान इन दिनों पाकिस्तानी सीरियल लेकिन की शूटिंग में व्यस्त हैं। ये सारा का दूसरा पाकिस्तानी सीरियल है. इससे पहले वह पाकि‍स्तानी शो बेखुदी के लिए नजर आ चुकी हैं। 
 


Sara Khan Pakistan short dress
loading...