main page

काबिल के लिए दो वर्जन में शूट हुआ है सारा कामाना!

Updated 07 January, 2017 10:04:43 AM

बॉलीवुड के माचो मैन ऋतिक रौशन की आने वाली  फिल्म काबिल में सुपरहिट गाना सारा जमाना दो बार शूट किया गया है।  ऋतिक रौशन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म काबिल के प्रमोशन में व्यस्त  हैं।

मुंबई: बॉलीवुड के माचो मैन ऋतिक रौशन की आने वाली  फिल्म काबिल में सुपरहिट गाना सारा जमाना दो बार शूट किया गया है।  ऋतिक रौशन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म काबिल के प्रमोशन में व्यस्त  हैं।

 फिल्म का निर्देशन संजय गुप्ता ने किया है। फिल्म में वर्ष 1981 में  प्रदर्शित फिल्म ‘याराना’ में अमिताभ बच्चन पर सुपरहिट गाना सारा जमाना हसीनों को फिल्माया गया है।बताया जा रहा है कि फिल्म काबिल में यह गाना  एक स्पेशल अपीयरेंस के रूप में होगा जिसमे उर्वशी रौतेला नजर आयेंगी ।  चर्चा है कि उर्वशी रौतेला ने ये गाना दो वर्जन में शूट किया है। एक  गाना तो फिल्म के प्रमोशन के लिए है जबतकि इसका दूसरा वर्जन फिल्म में  दिखाया जाएगा। बताया जा रहा है कि फिल्म में दिखने वाला इसका दूसरा  वर्कान इस आइटम नंबर से पूरी तरह से अलग होगा। फिल्म में दिखाए जाना वाला  गाना कहानी को दर्शाता है। इसलिए फिल्म के मेकर्स फिल्म की कहानी को  रिवील नहीं करना चाहते थे, जिस कारण इसका दूसरा वर्कान भी शूट किया गया। 

:

kaabilHrithik RoshanYami Gautam

loading...