FacebookTwitterg+Mail

अब ‘बिग बॉस 11’ में सरगुन मेहता और मनु पंजाबी की होगी धमाकेदार एंट्री, फिर मचेगा बड़ा बवाल

sargun mehta and manu punjabi to be panelists on bigg boss
13 October, 2017 12:22:22 PM

मुंबई: टीवी विवादों से भरा रियलिटी शो बिग बॉस 11 में घर के अंदर एंट्री लेते ही कंटैस्टैंट ने अपने रंग दिखाने शुरु कर दिए हैं। घर के अंदर एक के बाद एक धमाकेदार होते जा रहे हैं। पहले वीकेंड के धमाके के बाद फिर से एक धमाका होने जा रहा है।

खबरों की माने तो इस वीकेंड बिग बॉस के पूर्व कन्टेस्टेंट और छोटे पर्दे के अदाकारा की एंट्री होने जा रही है। जी हां, बिग बॉस के पूर्व कन्टेस्टेंट मनु पंजाबी और छोटे पर्दे की बहू सरगुन मेहता बिग बॉस ने एंट्री लेने जा रही हैं। बता दें, ‘फ्राइडे का फैसला’ एपिसोड के लिए ये दोनों बिग बॉस 11 के घर में नजर आने वाले है। इन दोनों की एंट्री के साथ ये भी साफ हो जाते हैं कि, इस वीकेंड घर में और भी बवाल होने वाला है। खबर के मुताबिक, यह दोनों कॉमन कन्टेस्टेंट और सेलिब्रिटी के बीच होने वाले विवाद को जज करते दिखी देंगे। साथ ही शुक्रवार के एपिसोड में शिल्पा शिंदे, हिना खान, विकास गुप्ता और जुबैर खान का जिक्र करते हुए, चर्चा की जाएंगी। 

बता दें कि मनु पंजाबी जहां कंटेस्टेंट के तौर पर अपनी राय देंगे तो वहीं सरगुन दर्शक की तरह घरवालों के बर्ताव पर बात करेंगी। पिछले बिग बॉस के सीजन में मनु पंजाबी फाइनल में पहुंचने में कामयाब हुए थे। मनु बिग बॉस 10 के विजेता को कड़ी टक्कर देते दिखी दिए थे। उस दौरान लोग उन्हें काफी पसंद भी करने लगे थे। सलमान ने शो के लॉन्च इवेंट में साफ कर दिया था की, घर में जो लोग नियमों का पालन नहीं करेंगे, उनके खिलाफ तुरंत कार्यवाही की जाएगी। जिसके तहत प्रियांक को घर से बाहर का रास्ता दिखाया गया था।


sargun mehta manu punjabi Bigg Boss 11 big entry
loading...