FacebookTwitterg+Mail

कास्टिंग काउच को लेकर सरोज खान ने दिया विवादित बयान, मांगनी पड़ी माफी

saroj khan defends casting couch apologies
24 April, 2018 11:18:38 AM

मुंबई: बॉलीवुड की फेमस कोरियोग्राफर सरोज खान इन दिनों विवादों से घिरी हुई हैं। दरअसल, कास्टिंग काउच को लेकर एक सवाल पर उन्होंने कहा था, 'ये सब तो बाबा आदम के जमाने से चला आ रहा है। हर लड़की पर कोई न कोई हाथ साफ करने की कोशिश करता है। हालांकि उन्होंने अपने बयान पर माफी मांग ली है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सरोज ने कहा- मुझे खेद है। मैं माफी मांगती हूं।

PunjabKesari

बता दें कि दक्षिण भारत की एक स्ट्रगलर एक्ट्रैस श्री रेड्डी के बयान की वजह से भारत की फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच पर काफी बहस हो रही है।

PunjabKesari

सरोज ने कहा था, ये सब तो बाबा आदम के जमाने से चला आ रहा है। हर लड़की पर कोई न कोई हाथ साफ करने की कोशिश करता है। इंडस्ट्री में लड़की को को रेप करके छोड़ नहीं देते, रोजी-रोटी भी देते हैं। इसलिए सिर्फ फ‍िल्म इंडस्ट्री के पीछे नहीं पड़ना चाहिए। वैसे भी ये सारी चीजें लड़की के ऊपर है कि वो क्‍या करना चाहती है। तुम ऐसे लोगों के हाथ में नहीं आना चाहते तो मत आओ। अगर तुम्‍हारे पास कला है तो अपने आपको इंडस्‍ट्री में बेचने की क्‍या जरूरत है।

PunjabKesari

सरोज खान ने सरकार पर भी कमेंट किया, उन्होंने कहा - गवर्नमेंट भी ऐसा करती है।गवर्नमेंट के लोग भी करते हैं। लेकिन लोग सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री के पीछे क्यों पड़ते हैं। सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री का नाम मत लो वो हमारा माई-बाप है।


 


saroj khan casting couch apologies
loading...