main page

सतिंदर सरताज ने डाली कनाडाई PM जस्टिन ट्रूडो को प्यार की झप्पी, शेयर की वीडियो

Updated 23 February, 2018 03:30:35 PM

मशहूर सूफी गायक और अभिनेता सतिंदर सरताज ने कनाडाई PM जस्टिन ट्रूडो से मुलाकात की थी। जिसका वीडियो सरताज ने अपने सोशल अकांउट पर शेयर किया है। उन्होंने सोशल साइट पर अपनी एक मुलाकात की वीडियो शेयर करते हुए लिखा- ...

मुंबईः मशहूर सूफी गायक और अभिनेता सतिंदर सरताज ने कनाडाई PM जस्टिन ट्रूडो से मुलाकात की थी। जिसका वीडियो सरताज ने अपने सोशल अकांउट पर शेयर किया है। उन्होंने सोशल साइट पर अपनी एक मुलाकात की वीडियो शेयर करते हुए लिखा- "जिनके पास है जुबान वहीं करते हैं राज, तभी गीत लिखे जाएंगे तभी गाए सरताज।" 

 

Warm #WelCome to Hnbl #JustinTrudeau The People's #PrimeMinister of #Canada🇨🇦 on #MaaBoliDivas. You have won the #hearts of #Punjabis with your humbleness & become the Darling of #Punjab. ਜਿਨ੍ਹਾਂ ਕੋਲ਼ ਨੇ ਜ਼ੁਬਾਨਾਂ ਓਹੀ ਕਰਦੇ ਨੇ ਰਾਜ । ਤਾਂਹੀ ਗੀਤ ਲਿਖੇ ਜਾਣੇ ਤਾਂਹੀ ਗਾਊ ਸਰਤਾਜ ।🙏 Regards- Dr.Satinder #Sartaaj

Posted by Satinder Sartaaj on Wednesday, February 21, 2018

बता दें हाल ही में मशहूर सूफी गायक और अभिनेता सतिंदर सरताज को पंजाब यूनिवर्सिटी का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है। वीसी प्रोफेसर अरुण कुमार ने सम्मान समारोह में उनकी ताजपोशी की गई। साथ ही उन्हें पीयू की एल्यूमिनाई एसोसिएशन का ऑरनरी सदस्य बनाया गया।

 

इस मौके पर सरताज ने कहा थी कि पीयू ने उन्हें एंबेसडर बनाकर जो तमगा दिया है, उसे पूरी जिम्मेदारी से निभाऊंगा। वैसे तो पीयू किसी पहचान की मोहताज नहीं, लेकिन जहां भी जाएंगे, पीयू का प्रचार करेंगे। वैसे भी उनके काफी गीत पीयू से ही बने हैं और यह सिलसिला जारी है। पीयू के आर्थिक संकट पर उन्होंने कहा कि पूरे मामले को वीसी से समझकर कुछ न कुछ जरूर करूंगा। 


 

:

satinder sartajsocial mediaPMJustin Trudobollywoodpollywood

loading...