main page

WWE महिला रेसलर के 'कम कपड़ों में' दिखने की वजह से सऊदी अरब में हुआ  हंगामा

Updated 30 April, 2018 05:59:16 PM

सऊदी अरब के जेद्दाह में WWE के मैच हो रहे थे। टीवी स्क्रीन पर महिला रेसलर के ''कम कपड़ों में'' दिखने की वजह सऊदी अरब में हंगामा हो गया। दरअसल WWE मैच के दौरान दर्शक के तौर पर महिला और पुरुष दोनों आए थे। फाइट में किसी भी महिला रेसलर के भाग लेने की अनुमति नहीं थी। ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल'' कार्यक्रम के प्रमोशनल फुटेज में महिला रेसलर को दिखाया गया तो सरकारी टीवी चैनल ने ब्रॉडकास्ट रोक दिया ।

लंदन: सऊदी अरब के जेद्दाह में WWE के मैच हो रहे थे। टीवी स्क्रीन पर महिला रेसलर के 'कम कपड़ों में' दिखने की वजह सऊदी अरब में हंगामा हो गया। दरअसल WWE मैच के दौरान दर्शक के तौर पर महिला और पुरुष दोनों आए थे।

 

Bollywood Tadka

 

फाइट में किसी भी महिला रेसलर के भाग लेने की अनुमति नहीं थी। ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल' कार्यक्रम के प्रमोशनल फुटेज में महिला रेसलर को दिखाया गया तो सरकारी टीवी चैनल ने ब्रॉडकास्ट रोक दिया ।

 

Bollywood Tadka

 

सऊदी अरब के जनरल स्पोर्ट्स ऑथोरिटी ने एक बयान में कहा है कि वह कम्यूनिटी वैल्यू के खिलाफ जाने वाली किसी भी चीज को हटाने को लेकर प्रतिबद्ध है। बयान के मुताबिक, ऑथोरिटी ने ये सुनिश्चित किया है कि किसी भी हिस्से में महिला रेसलर को नहीं दिखाया जाएगा। ऑथोरिटी ने किसी भी तरह के प्रमोशनल फुटेज के प्रसारण पर भी रोक लगा दी है जिसमें महिला 'आपत्तिजनक रूप' में दिखें।

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि सऊदी अरब में पहले महिलाओं को रेसलिंग मैच देखने की भी इजाजत नहीं थी। हाल ही में महिलाओं को पहली बार मैच में दर्शक के रूप में मैच में शामिल होने का अधिकार दिया गया है। सऊदी अरब में 35 साल के बैन के बाद पहली बार सिनेमा हॉल खोला गया है।

 

Bollywood Tadka

:

saudi officialsapologisewrestling

loading...