FacebookTwitterg+Mail

ये हैं गिरफ्तार हुए सऊदी प्रिंस की सबसे हॉट बेटी, कहलाती है दूसरी किम कर्दाशियां

saudi princess reem
11 November, 2017 11:17:43 AM

मुंबई: सऊदी अरब के प्रिंस अलवालीन बिन तलाल को हाल ही में गिरफ्तार किया गया है। तलाल सऊदी अरब के सबसे अमीर व्यक्ति माने जाते हैं। उनकी कंपनी किंगडम होल्डिंग के पास ट्विटर, एप्पल, सिटीग्रुप और इ-बे जैसी बड़ी कंपनियों में हिस्सेदारी है। तलाल के पिता भी सऊदी अरब के वित्त मंत्री रह चुके हैं। 

PunjabKesari
 दुनिया भर में उनके बिज़नेस और इंवेस्टमेंट्स हैं और फोर्बेस के मुताबिक, प्रिंस तलाल 18 अरब डॉलर के मालिक है। तलाल अपने लक्ज़री लाइफस्टाइल के लिए भी दुनिया भर में जाने जाते हैं। खास बात है कि तलाल चार शादियां कर चुके हैं। 

PunjabKesari

आज बात होगी उनकी बेटी प्रिंसेस रीम की जो अपने ग्लैमर के लिए पूरे सऊदी में फेमस है। रीम पेशे से फोटोग्राफर है लेकिन सोशल मीडिया में छाई हुई हैं। उनकी खूबसूरती की वजह से दूसरी किम कार्दशियन कहा जाता है

PunjabKesari

सऊदी जैसे कट्टर इस्लामिक देश में भी रीम को उनके खुले विचारों के लिए जाना जाता है। रीम पारम्परिक परिधान भी पहनती है एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रीम पूरी तरह से पारम्परिक ड्रेस में नजर आई। रीम ने अमेरिका की न्यू हेवन यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की है। और वह साइंस ग्रैजुएट हैं।

PunjabKesari

बेहद खूबसूरत होने की वजह से उन्हें दूसरी किम कार्दशियन भी कहा जाता है। ट्विटर पर उनके लिए अक्सर इस तरह के कमेंट आते हैं। रीम अपने अलग अलग स्टाइल के लिए भी मशहूर है।

PunjabKesari

इस वजह से वो कई वेस्टर्न और अरब वर्ल्ड की पेज थ्री वेबसाइट्स पर छाई रहती है। रीम प्रिंस तलाल के पहली पत्नी से पैदा हुई दूसरी संतान है। रीम ज्यादातर पेरिस में ही रहती है।


Saudi Princess REEM
loading...