main page

एक बार फिर प्रभास ने ठुकराया करण जौहर की फिल्म का ऑफर, ये हैं वजह

Updated 18 May, 2018 09:39:53 AM

साउथ के सुपरस्टार प्रभास ने एक बार फिर फिल्ममेकर करण जौहर के प्रोजेक्ट  का अॉफर ठुकरा दिया हैं। करण प्रभास को बॉलीवुड में लॉन्च करना चाहते हैं। पहली बार जब उन्होंने प्रभास से संपर्क किया तो बात नहीं बनी क्योंकि प्रभास ने 20 करोड़ रुपये फीस मांग ली थी। खबर है कि हाल ही में करण ने दूसरी बार प्रभास से संपर्क किया और उन्हें अपने एक बड़े प्रोजेक्ट के बारे में बताया।

मुंबई: साउथ के सुपरस्टार प्रभास ने एक बार फिर फिल्ममेकर करण जौहर के प्रोजेक्ट  का अॉफर ठुकरा दिया हैं। करण प्रभास को बॉलीवुड में लॉन्च करना चाहते हैं। पहली बार जब उन्होंने प्रभास से संपर्क किया तो बात नहीं बनी क्योंकि प्रभास ने 20 करोड़ रुपये फीस मांग ली थी। खबर है कि हाल ही में करण ने दूसरी बार प्रभास से संपर्क किया और उन्हें अपने एक बड़े प्रोजेक्ट के बारे में बताया।

 

Bollywood Tadka

 

इस बार बात इसलिए नहीं बनी क्योंकि प्रभास अपनी अपकमिंग फिल्म 'साहो' की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं और उनके पास बिल्कुल भी वक्त नहीं है। साहो के बारे में बता दें कि यह एक थ्रिलर ड्रामा फिल्म है जिसका बजट तकरीबन 300 करोड़ रुपये है।

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि करण जौहर ने प्रभास की फिल्म बाहुबली-2 की मार्केटिंग और डिस्ट्रिब्यूशन की जिम्मेदारी संभाली थी। करण के साथ काम करने के बारे में प्रभास ने एक बार कहा था कि करण से मेरे अच्छे संबंध हैं। यदि मुझे कभी जरूरत होगी तो मैं उन्हें बोल सकता हूं। उन्होंने मेरी बहुत मदद की है। खबर है कि प्रभास की फिल्म साहो इस साल भी रिलीज नहीं हो सकेगी। यह फिल्म अब अगले साल आए।
 

:

prabhaskaran joharmovie offer

loading...