main page

'अग्निफेरा' की टीम पहुंची उदयपुर, एक्टर्स ने कुछ यूं किया एन्जॉय

Updated 22 February, 2018 03:49:46 PM

टीवी सीरियल ''अग्निफेरा'' के स्टार कास्ट राजस्थान के मशहूर शहर उदयपुर शूटिंग करने पहुंचे। शो के प्रोड्यूसर और डायरैक्टर रवि राज और रोशन लाल ने टीम के साथ आउटडोर लोकेशन में शानदार वक्त बिताया। यहां पहुंचे एक्टर्स व टीम क्रू मेंबर्स शूटिंग के अलावा लोकेशन पर मस्ती करते हुए दिखाई दिए।

मुंबई: टीवी सीरियल 'अग्निफेरा' के स्टार कास्ट राजस्थान के मशहूर शहर उदयपुर शूटिंग करने पहुंचे। शो के प्रोड्यूसर और डायरैक्टर रवि राज और रोशन लाल ने टीम के साथ आउटडोर लोकेशन में शानदार वक्त बिताया।

Bollywood Tadka

यहां पहुंचे एक्टर्स व टीम क्रू मेंबर्स शूटिंग के अलावा लोकेशन पर मस्ती करते हुए दिखाई दिए। उदयपुर में बने 'अग्निफेरा' के सेट पर दो लीड कपल अनुराग (अंकित गेरा), रागिनी (युक्ति कपूर) और विष्णु (मोहक खुराना), श्रृष्टि (सिमरन कौर) के बीच क्यूट नोंक-झोंक देखने को भी मिली। शो में ऐसा दिखाया गया है कि यह लोकेशन कपल्स हनीमून के लिए ही हो।

Bollywood Tadka

बता दें कि इस शो ने हाल ही में न सिर्फ 200 एपिसोड पूरे किए बल्कि दर्शकों से पॉजिटिव रिस्पॉन्स भी मिल रहे हैं। रवि राज से यह पूछा गया कि उदयपुर शहर हनीमून सीक्वेंस के लिए क्यों चुना तो उन्होंने कहा कि उदयपुर एक लोकप्रिय पर्यटन स्थल है, और यह अपने इतिहास, संस्कृति, प्राकृतिक स्थानों के लिए जाना जाता है। उन्होंने आगे कहा कि मैं लोगों को यह बताना चाहता हूं कि हमारे देश में सुंदर स्थान, संस्कृति आदि विरासत से प्राप्त है। 

Bollywood Tadka


 

:

serialAgniferateamUdaipur

loading...