main page

करण और शाहरुख के बीच हुआ मनमुटाव, यह फिल्म है वजह

Updated 15 October, 2017 02:41:06 PM

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और करण जौहर की दोस्ती में दरार आ गई है। एक रिपोर्ट की माने तो दोनों के बीच मनमुटाव का कारण फिल्म ''इत्तेफाक'' है। सिद्धार्थ मल्होत्रा, सोनाक्षी सिन्हा और अक्षय खन्ना स्टारर फिल्म ''इत्तेफाक'' इस साल 3 नवंबर को रिलीज हो रही है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और करण जौहर की दोस्ती में दरार आ गई है। एक रिपोर्ट की माने तो दोनों के बीच मनमुटाव का कारण फिल्म 'इत्तेफाक' है। सिद्धार्थ मल्होत्रा, सोनाक्षी सिन्हा और अक्षय खन्ना स्टारर फिल्म 'इत्तेफाक' इस साल 3 नवंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म को करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन और शाहरुख खान की रेड चिलिज मिल कर प्रोड्यूस कर रही है।

आश्चर्य की बात यह है कि फिल्म की रिलीज डेट इतनी नजदीक होने के बावजूद फिल्म का प्रमोशन अभी शुरू नहीं हुआ है। करण जौहर तो अपनी फिल्मों का प्रमोशन जबरदस्त तरीके से करने के लिए जाने जाते हैं, तो इस बार उन्हें क्या हुआ है। सूत्रों की माने तो करण की इस बात से शाहरुख नाराज हो गए हैं और दोनों में दूरियां आ गई हैं।यह फिल्म साल 1969 में आई फिल्म 'इत्तेफाक' का रीमेक है। फिल्म में राजेश खन्ना और नंदा लीड रोल में थे। दरअसल करण को डर है कि फिल्म के ज्यादा प्रमोशन से कहीं इसका क्लाइमैक्स लीक ना हो जाए और क्लाइमैक्स पर ही फिल्म का भविष्य टिका है। फिल्म 1969 की फिल्म 'इत्तेफाक' का रीमेक जरूर है, लेकिन दोनों के क्लाइमैक्स में अंतर है।
 

:

karan joharShahrukh KhanfriendshipIttefaq

loading...