main page

अपने बर्थडे पर फोटोग्राफर बने शाहरुख खान, तो वहीं आलिया-कैटरीना के पीछे छिपे बेटे अबराम

Updated 02 November, 2017 10:04:29 AM

बॉलीवुड शाहरुख खान आज 52 साल के हो गए हैं। शाहरुख के बर्थडे का ग्रैंड सेलिब्रेशन अलीबाग में मनाया जा रहा है। इस दिन को खास बनाने के लिए उनके परिवार से लेकर बॉलीवुड के कई सितारे अलीबाग पहुंचे हैं। इससे ये साफ हो जाता हैं कि इस बार की उनकी जन्मदिन की तैयारियां बहुत खास हैं।

मुंबई: बॉलीवुड शाहरुख खान आज 52 साल के हो गए हैं। शाहरुख के बर्थडे का ग्रैंड सेलिब्रेशन अलीबाग में मनाया जा रहा है। इस दिन को खास बनाने के लिए उनके परिवार से लेकर बॉलीवुड के कई सितारे अलीबाग पहुंचे हैं। इससे ये साफ हो जाता हैं कि इस बार की उनकी जन्मदिन की तैयारियां बहुत खास हैं।  इनकी कुछ झलकियाँ सामने आईं तस्वीरों में आप देख सकते हैं। 

Bollywood Tadka

इस पार्टी की शान बढ़ाने के लिए करण जौहर आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा, फराह खान और उनकी करीबी दोस्त काजल आनंद जैसे कई खास दोस्त यहां पहुंच चुके हैं। इन सभी की कुछ तस्वीरें सामने आयी हैं जोकि देखने और गौर करने लायक हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि करण जौहर ने पार्टी से पहले तीन तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। एक तस्वीर में आलिया-कैटरीना दिख रहे हैं लेकिन इस तस्वीर की ख़ासियत ये हैं की, इन दोनों के पीछे छुपकर बैठे अबराम खान भी नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

दूसरी तस्वीर में करण शाहरुख खान के साथ नजर आ रहे हैं। इस फोटो में वो के फोटोग्राफर बने दिख रहे हैं। करण पोज दे रहे है और शाहरुख फोटो खीच रहे है। तीसरी में वो अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा के साथ फोटो पोज देते दिख रहे हैं। इसके अलावा शाहरुख ने फराह खान और करण की तस्वीर भी खिंची जिसमें वे बेहद स्टनिंग लुक में नजर आ रहें हैं। 

Bollywood Tadka

:

Sharukh khanKaran Joharabram khankatrina kaifAlia Bhatt

loading...