main page

शाहरुख की फिल्म 'जीरो' के टीजर में हुई ये 5 गलतियां, NOTICE की आपने?

Updated 05 January, 2018 06:23:55 PM

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की फिल्म ''जीरो'' का टीजर और फर्स्ट लुक रिलीज हो गया हैं। हालांकि इसके टीजर में कई मिस्टेक्स हैं क्योंकि शाहरुख जिस तरीके से बौने नजर आ रहे हैं उससे साफ जाहिर है कि ये सब VFX और दूसरी टेक्नीक्स का ही कमाल है। फिल्म के टीजर में हुई 5 मिस्टेक्स के बारे बताने जा रहे हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' का टीजर और फर्स्ट लुक रिलीज हो गया हैं। हालांकि इसके टीजर में कई मिस्टेक्स हैं क्योंकि शाहरुख जिस तरीके से बौने नजर आ रहे हैं उससे साफ जाहिर है कि ये सब VFX और दूसरी टेक्नीक्स का ही कमाल है। फिल्म के टीजर में हुई 5 मिस्टेक्स के बारे बताने जा रहे हैं।

Bollywood Tadka

1. टीजर की शुरुआत में जब शाहरुख पार्टी में कच्छा-बनियान पहने एंट्री करते हैं तो अपनी चप्पलें हवा में उछालते हैं। इस दौरान पार्टी में खड़ी महिला ऊपर के बजाय नीचे देखने लगती है। इससे साफ जाहिर है कि विजुअल इफेक्टस में कमी रह गई।

Bollywood Tadka

2. टीजर के गाने में शाहरुख बिल्कुल भी बौनों जैस नहीं लग रहे हैं। बल्कि ऐसा नजर आ रहा है कि शाहरुख के सीन्स को पहले शूट कर बाद में उसे इस सीन के साथ जोड़ा गया है।

Bollywood Tadka

3. कई जगह ऐसा भी नजर आता है, जैसे किसी बच्चे के धड़ में शाहरुख खान का सिर लगा दिया गया हो। क्योंकि शाहरुख के सिर के साइज के हिसाब से धड़ परफेक्ट मैच नहीं कर पा रहा।

Bollywood Tadka

4. पार्टी में काला गाउन पहनी एक लड़की नजर आती है। वह पहले से ही इस स्टाइल में खड़ी होती है, जैसे शाहरुख आएंगे और उसे टच करेंगे। हालांकि शाहरुख उसे छूते हैं, लेकिन उनके हाथ लड़की को टच करते नजर नहीं आते।

Bollywood Tadka

5. पार्टी के दौरान जिस तरह से आसपास मौजूद लोग शाहरुख को देखते हैं, उससे साफ जाहिर होता है कि इस सीन को अलग फिल्माया गया है, जबकि शाहरुख वाला सीन अलग से शूट कर जोड़ा गया है।
 

:

Shah Rukh KhanZeroMistakes

loading...