main page

इस दिग्गज बल्लेबाज़ ने अपनी ही बहन से कर ली थी शादी, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप

Updated 12 January, 2018 11:57:19 AM

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि हर देश की क्रिकेट टीम में कोई न कोई इंसान सबसे पॉपुलैरिटी हासिल करता ही है। भले वो भारत के प्लेयर विराट कोहली, महेंद्र सिंह धोनी हो या फिर पकिस्तान के शाहिद अफरीदी, सबकी बल्लेबाजी एक से बढ़ कर एक है। जब भी भारत और पकिस्तान के बीच में मैच होता है, तो दोनों ही देशों में

मुंबई: इस बात में कोई दो राय नहीं है कि हर देश की क्रिकेट टीम में कोई न कोई इंसान सबसे पॉपुलैरिटी हासिल करता ही है। भले वो भारत के प्लेयर विराट कोहली, महेंद्र सिंह धोनी हो या फिर पकिस्तान के शाहिद अफरीदी, सबकी बल्लेबाजी एक से बढ़ कर एक है। जब भी भारत और पकिस्तान के बीच में मैच होता है, तो दोनों ही देशों में उत्सुकता का माहोल बना रहता है।

Bollywood Tadka, शाहिद अफरीदी फोटो,शाहिद अफरीदी इमेज फोटो वॉलपेपर फुल एचडी फोटो गैलरी फ्री डाउनलोड

शाहिद अफरीदी की पर्सनल लाइफ

आज हम आपको पकिस्तान के दिग्गज बल्लेबाज़ शाहिद अफरीदी की पर्सनल लाइफ के बारें में कुछ एेसी बात बताएंगे जिसके बारे में कम ही लोग जानते होंगे। 

Bollywood Tadka, शाहिद अफरीदी फॅमिली फोटो

इन दिनों शाहिद अफरीदी अपनी बेगम साहिबा को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। खबरों की मानें तो शाहिद का निकाह नादिया अफरीदी से हुआ था। इसके इलावा आपको हम बता दें कि शाहिद अफरीदी की शादी अपनी ही बहन के साथ हुई थी। दरअसल, नादिया उनके सगे मामा की बेटी थी जोकि रिश्ते में उनकी बहन थी। बताया जाता है कि शाहिद की शादी को 18 साल हो चुके हैं। शाहिद और नादिया का निकाह 22 अक्टूबर साल 2000 में हुआ था। 

Bollywood Tadka, शाहिद अफरीदी फॅमिली फोटो

बता दें कि शाहिद ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह अपनी पत्नी नादिया के साथ बेहद खुश हैं। इतना ही नहीं अभी शाहिद की चार बेटियां भी हैं। शाहिद अपनी आक्रामक बल्लेबाजी को लेकर कााफी अपने क्रिकेट दौर में शाहिद कईं शतक लगा चुके हैं और पकिस्तान को जीत दिलवा चुके। इतना ही नहीं , कईं बार तो केवल 37 या 45 गेंदों में ही शाहिद शतक लगा चुके हैं।

 

: Neha

Bollywood Celebrity Hindi NewsBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Hindi Newsshahid afridisister nadiamarriage

loading...