main page

शाहिद ने दर्देदिल किया बयां, पत्नी के सामने खोला एक्स गर्लफ्रेंड की बेवफाई का राज

Updated 21 December, 2017 04:26:00 PM

हाल ही में शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ एक चैट शो में गए, जहां उन्होंने बताया कि उनकी एक एक्स गर्लफ्रेंड ने उनके साथ बेवफाई की थी। शाहिद ने कहा कि वो शादी से पहले दो बार प्यार में पड़े थे।

मुंबई:  हाल ही में शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ एक चैट शो में गए, जहां उन्होंने बताया कि उनकी एक एक्स गर्लफ्रेंड ने उनके साथ बेवफाई की थी। शाहिद ने कहा कि वो शादी से पहले दो बार प्यार में पड़े थे।

Bollywood Tadka

इस जवाब को सुनकर ऐसा लग रहा है कि शाहिद का इशारा करीना कपूर की तरफ है। एक समय करीना और शाहिद का अफेयर था। हालांकि बाद में उनका रिश्ता टूट गया था और करीना ने सैफ अली खान को डेट करना शुरू कर दिया था। बता दें कि शाहिद का नाम करीना के अलावा प्रियंका चोपड़ा, सोनाक्षी सिन्हा, विद्या बालन से भी जुड़ चुका है।

Bollywood Tadka

करीना और शाहिद ने अपना प्यार पब्लिक में स्वीकार किया था। कॉफी विद करण में करीना ने बताया था कि वो शाहिद के पीछे पड़ी थीं और शाहिद की वजह से वो शाकाहारी बन गईं। दोनों की बॉन्डिंग पहले बहुत तगड़ी मानी जाती थी, लेकिन अचानक उनके रिश्तों में खटास आई और उन्होंने अपनी राहें अलग कर लीं। फिल्म जब वी मेट की शूटिंग के दौरान ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था। 

Bollywood Tadka
उसके बाद करीना ने टशन की शूटिंग शुरू की, जहां सेट पर उन्हें सैफ से प्यार हो गया था। साल 2012 में सैफ और करीना ने शादी कर ली।

:

shahid kapoorexgirlfriendkareena kapoormira rajput

loading...