main page

ऋषिकेश में "बत्ती गुल मीटर चालू" की शूटिंग के दौरान बीमार हुए शाहिद कपूर, मुंबई के लिए हुए रवाना

Updated 22 March, 2018 01:10:34 PM

बॉलीवुड फिल्म ''बत्ती गुल मीटर चालू'' के सेकेंड शेड्यूल की शूटिंग हो चुकी है। हाल ही में शाहिद कपूर की तबीयत शूटिंग के दौरान खराब हो गई। उनकी फिल्म की शूटिंग इन दिनों उत्तराखंड में चल रही है। खबरों के मुताबिक उन्हें सर्दी और फ्लू की शिकायत है जिससे वह शूटिंग नहीं कर पा रहे थे। फिलहाल शाहिद पत्नी मीरा राजपूत के साथ मुंबई लौट आए हैं जहां वह अपना चेकअप कराएंगे।

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' के सेकेंड शेड्यूल की शूटिंग हो चुकी है। हाल ही में शाहिद कपूर की तबीयत शूटिंग के दौरान खराब हो गई। उनकी फिल्म की शूटिंग इन दिनों उत्तराखंड में चल रही है। खबरों के मुताबिक उन्हें सर्दी और फ्लू की शिकायत है जिससे वह शूटिंग नहीं कर पा रहे थे। फिलहाल शाहिद पत्नी मीरा राजपूत के साथ मुंबई लौट आए हैं जहां वह अपना चेकअप कराएंगे। 

Bollywood Tadka

जानकारी के मुताबिक शाहिद ने फिल्म की कुछ शूटिंग ऋषिकेश में मंगलवार को की लेकिन तबीयत सही नहीं होने की वजह से शूटिंग कैंसिल कर दी गई। फिल्म में शाहिद एक वकील की भूमिका निभा रहे हैं। जिसकी वजह से उन्हें काफी डायलॉग्स बोलने पड़ते हैं। लगातार बोलने की वजह से शाहिद के वोकल कॉर्ड पर भी असर पड़ा है। डॉक्टरों ने उन्हें आराम की सलाह दी है। बुधवार को जब शूट शुरू हुआ तो उनकी तबीयत ठीक नहीं हुई जिसके बाद वह मुंबई रवाना हो गए। शाहिद के जाने से फिल्म की शूटिंग की तारीखें आगे बढ़ा दी गई हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि यह फिल्म इसी साल 31 अगस्त को रिलीज होगी। बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों स्टार्स की की तबीयत खराब होने की काफी खबरें सामने आ रहीं हैं। बीते दिनों इरफान खान की तबीयत खराब हुई। उसके बाद सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की अचानक तबीयत बिगड़ गई जिसके बाद वह शूटिंग बीच में छोड़ जोधपुर से मुंबई लौटे। 

 

:

shahid kapoorfilm setsBatti Gul Meter Chalufalls ill

loading...