main page

AWWW! बर्थडे से एक दिन पहले मीरा और मीशा के साथ पापा शाहिद ने क्यूट तस्वीर की शेयर

Updated 25 August, 2017 12:29:51 PM

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की बेटी मीशा अपने मम्मी और पापा के साथ वैकेशन एंजॉय करने गई हुई है। दरअसल, शाहिद और मीरा बेटी मीशा का स्पैशल बर्थडे

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की बेटी मीशा अपने मम्मी और पापा के साथ वैकेशन एंजॉय करने गई हुई है। दरअसल, शाहिद और मीरा बेटी मीशा का स्पैशल बर्थडे मनाना चाहते थे जिसकी वजह से वह मीशा के साथ फैमिली वैकेशन एंजॉय करने गए हुए हैं। हाल ही में शाहिद और मीशा की कुछ तस्वीरें सामने आई है। 

Bollywood Tadka


इस बार अपने फैंस को सरप्राइज देते हुए शाहिद ने पहली बार दोनों के साथ एक तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है। इस तस्वीर को फैंस के साथ साझा करते हुए शाहिद ने कैप्शन में ‘बेस्ट टाइम्स’ लिखा है। इस तस्वीर में मीरा ने मीशा को गोद में लिया है और उनके बगल में ही शाहिद खड़े है। 
Bollywood Tadka

एक फोटो में मीशा पापा शाहिद के साथ बॉल से खेलती हुई नजर आ रही हैं। मीशा ने रैड कलर की जैकेट पहनी हुई है जिसमें वह काफी क्यूट लग रही हैं। शाहिद ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फैंस के साथ शेयर किया है। तस्वीर के साथ शाहिद ने कैप्शन में लिखा है कि प्लेटाइम विथ द लिटिल मीशी।
Bollywood Tadka

:

Shahid KapoorselfieMiraMisha kapoor

loading...