main page

शाहरुख खान की 'जीरो' होगी श्रीदेवी की आखिरी फिल्म

Updated 25 February, 2018 10:52:51 AM

बॉलीवुड एक्ट्रैस श्रीदेवी की शनिवार देर रात हार्ट अटैक से मौत हो गई। वह 54 साल की थी। उन्होंने दुबई में आखिरी सांस ली। श्रीदेवी एक शादी समारोह में शामिल होने दुबई गई थीं। वहां हार्ट अटैक आने से उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई और मौत हो गई। श्रीदेवी के साथ उनके पति बॉनी कपूर और बेटी खुशी भी दुबई में मौजूद थे। वैसे तो आप सब जानते ही होंगे उनकी फिल्म मॉम ने बॉक्स अॉफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की। लोगो ने उनके किरदार को काफी पसंद किया। इतना ही नहीं हाल ही में श्रीदेवी शाहरूख खान के साथ फिल्म जीरो में नजर आने वा

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस श्रीदेवी की शनिवार देर रात हार्ट अटैक से मौत हो गई। वह 54 साल की थी। उन्होंने दुबई में आखिरी सांस ली। श्रीदेवी एक शादी समारोह में शामिल होने दुबई गई थीं। वहां हार्ट अटैक आने से उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई और मौत हो गई।

Bollywood Tadka

श्रीदेवी के साथ उनके पति बॉनी कपूर और बेटी खुशी भी दुबई में मौजूद थे। वैसे तो आप सब जानते ही होंगे उनकी फिल्म मॉम ने बॉक्स अॉफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की। लोगो ने उनके किरदार को काफी पसंद किया।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं हाल ही में श्रीदेवी शाहरूख खान के साथ फिल्म जीरो में नजर आने वाली थी। इस फिल्म में उनका कैमियो था। फिल्म में करिश्मा कपूर, आलिया भट्ट और शाहरुख खान के साथ एक पार्टी सीन में नजर आने वाली थी।

Bollywood Tadka

फिल्म में उनके फैंस श्री देवी को देखने के लिए काफी उत्साहित थे लेकिन उनकी मौत की वजह से बॉलीवुड से लेकर उनके फैंस को काफी झटका लगा है।

Bollywood Tadka 

:

Shahrukh KhanZEROSridevicameoBollywood actress Sridevi death

loading...