main page

पापा शाहरुख की लाडली बेटी सुहाना भी करती है ये काम, तस्वीर देखकर होंगे हैरान

Updated 12 January, 2018 02:10:57 PM

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की बेटी सुहाना अपनी ड्रेसिंग और स्टाइल को लेकर हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं। हाल ही में सोशल साइट पर सुहाना की एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में पापा शाहरुख की लाडली किचन में पास्ता बनाती नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने ब्लैक जैकेट में हैं और अपने बालों को बांध रखा है। कुकिंग करते हुए भी सुहाना कम गॉर्जियस नहीं लग रही हैं।

मुंबई: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की बेटी सुहाना अपनी ड्रेसिंग और स्टाइल को लेकर हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं। हाल ही में सोशल साइट पर सुहाना की एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में पापा शाहरुख की लाडली किचन में पास्ता बनाती नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने ब्लैक जैकेट में हैं और अपने बालों को बांध रखा है। कुकिंग करते हुए भी सुहाना कम गॉर्जियस नहीं लग रही हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि सुहाना और उनके भाई आर्यन क्रिसमस और न्यू ईयर पर वेकेशन एन्जॉय करने मुंबई आए हुए थे और हाल ही में ये अपनी पढ़ाई करने वापस लौट गए हैं। सुहाना अभी लंदन में पढ़ रही हैं। वहीं, आर्यन कैलिफोर्निया के एक फिल्म स्कूल में पढ़ रहे हें।

Bollywood Tadka

पिछले दिनों ही शाहरुख खान ने अपने दोनों बच्चों के साथ सेल्फी पोस्ट की थी जिसके साथ उन्होंने सुहाना और आर्यन को एयरपोर्ट पर ड्रॉप करने के बाद अपने इमोशंस जाहिर किए थे। वैसे तो सुहाना ज्यादातर लाइमलाइट से दूर ही रहती हैं लेकिन उन्हें बेस्ट फ्रेंड्स चंकी पांडे की बेटी अनाया और संजय कपूर की बेटी सनाया के साथ पार्टी करते जरूर देखा जाता है।

:

Sharukh khanSuhana Khancooking

loading...