main page

पहली बार कैमरे के सामने खुश दिखे शाहरुख के लाडले अबराम, बहन सुहाना गोद में उठा कर ले गईं अंदर

Updated 23 February, 2018 10:21:04 AM

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के लाडले बेटे अबराम खान की तस्वीरों को फैंस काफी पसंद करते हैं। हाल ही में एक बार फिर से सोशल साइट पर अबराम का बेहद क्यूट वीडियो वायरल हो रही है। वीडियो में वह पापा के साथ घर के बाहर खड़े फैंस को देखते और उनका शुक्रिया करते हुए नजर आ रहें हैं। दिलचस्प बात ये है कि अबराम का हाथ रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के लाडले बेटे अबराम खान की तस्वीरों को फैंस काफी पसंद करते हैं। हाल ही में एक बार फिर से सोशल साइट पर अबराम का बेहद क्यूट वीडियो वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka

वीडियो में वह पापा के साथ घर के बाहर खड़े फैंस को देखते और उनका शुक्रिया करते हुए नजर आ रहें हैं। दिलचस्प बात ये है कि अबराम का हाथ रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है।

Bollywood Tadka

इसके अलावा वीडियो में बाद में दिखाया गया है कि बालकनी में खेस रहे अबराम को उनकी बड़ी बहन सुहाना गोद में उठा कर अंदर ले जाती हैं। ये पहली बार नहीं है जब अबराम का कोई वीडियो सामने आया है और वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

बता दें कि स्टार किड में की लोकप्रियता में अबराम का नाम काफी ऊपर है। सोशल मीडिया पर अबराम के से कई फैन पेज बने हुए हैं। जहां उनकी बेहद प्यारी तस्वीरों और वीडियो का कलेक्शन किया गया है।

Bollywood Tadka

Family @iamsrk 🌌

A post shared by Shah Rukh Khan _ 550K 🔐🔱 (@srkking1) on

 

:

Shahrukh KhanAbRam Khansuhana khanviral video

loading...