main page

तो क्या चौथे बच्चे की प्लानिंग में हैं सुपरस्टार शाहरुख खान?

Updated 07 June, 2018 11:51:02 PM

सुपरस्टार शाहरुख खान ट्विटर पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले बॉलीवुड स्टार है। इस माइक्रोब्लॉगिंग साइट के जरिए वह अपने फैन्स से सीधे तौर पर जुड़े....

मुंबईः सुपरस्टार शाहरुख खान ट्विटर पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले बॉलीवुड स्टार है। इस माइक्रोब्लॉगिंग साइट के जरिए वह अपने फैन्स से सीधे तौर पर जुड़े रहते हैं और अपने काम व निजी जिंदगी के बारे में उन्हें अपडेट रखते हैं। शाहरुख समय-समय पर Asksrk सेशन के जरिए फैन्स से सोशल मीडिया पर बातें करते रहते हैं। इस सेशन में वह अपने फैन्स के सवालों के जवाब भी देते हैं। इसी सेशन के दौरान उनसे एक फैन ने चौथे बच्चे की प्लानिंग के बारे में भी पूछ लिया।

शाहरुख से #asksrk सेशन के दौरान एक यूजर ने चौथे बच्चे के बारे में पूछा। यूजर ने लिखा- ओह माय गॉड... ओह माय गॉड... मुझे याद है मैंने एक सपना देखा था कि तुम चौथा बच्चा चाहते हो। यह बहुत पागलपन भरा था और बहुत स्वीट भी। 

शाहरुख ने यूजर के सवाल का जवाब देते हुए लिखा - ओह माय गॉड ओह माय गॉड बेहतर होगा कि मैं अबराम के कपड़े बचा कर रखूं। अगर कहीं तुम्हारा सपना सच हो गया तब ये काम आएंगे।

शाहरुख़ खान इससे पहले भी चौथे बच्चे की प्लानिंग को लेकर हिंट दे चुके हैं। शाहरुख टीवी शो ‘टेड टॉक्स इंडिया नई सोच’ के लिए शूट कर रहे थे। एक रिपोर्ट के मुताबिक शूटिंग के दौरान शाहरुख को ‘आकांक्षा’ नाम का उच्चारण करने में दिक्कत हो रही थी। इसके चलते उन्हें वह सीन कई बार शूट करना पड़ा।

:

shahrukh khanking khanbollywood

loading...