FacebookTwitterg+Mail

देर रात सड़क पर ये क्या कर रहे हैं शाहरुख खान और इम्तियाज अली

shahrukh khan tweets about imtiaz alis tamasha on highway
19 March, 2017 08:31:43 PM

मुंबई: अभिनेता शाहरुख खान इन दिनों इम्तियाज अली की अनाम फिल्म की तैयारियों में व्यस्त हैं। दोनों काम के सिलसिले में इन दिनों देर रात तक साथ रहते हैं। शाहरुख ने इम्तियाज की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, "मेरे निर्देशक इम्तियाज के साथ देर रात तक चर्चा। उन्होंने कहा- आज कल मैं केवल हाईवे पर तमाशा करता हूं।"  इस फोटो में इम्तियाज अली सड़क पर साइकिल चलाते दिख रहे हैं और फोटो उनके पीछे चल रही एक कार से क्लिक की गई है। संभवतः शाहरुख इस कार में बैठे हुए हैं।

अब शाहरुख खान एक फिल्म के लिए आधी रात को हाइवे पर अपनी गाड़ी से एक साइकिल का पीछा कर रहे हैं। दरअसल, शाहरुख अपनी आने वाली इम्तियाज अली की फिल्म को लेकर काफी तैयारी कर रहें हैं। शाहरुख चाहते हैं कि इस फिल्म को सबसे पहले लोगों को दिखाया जाए। इतना ही नहीं शाहरुख लोगों की राय लेकर उस पर काम भी करेंगे। शाहरुख चाहते हैं कि ये फिल्म एकदम परफेक्ट बने।

इस फिल्म की वजह से शाहरुख और इम्तियाज अली काफी करीब भी आ गए है। शाहरुख खान ने बताया कि फिल्मकार इम्तियाज अली उन्हें आगे बढ़ने के दिनों की याद दिलाते हैं, जब लोग लेदर की जैकेट के दीवाने थे। शाहरुख ने टि्वटर पर अपने विचार साझा किए और लेदर की जैकेट पहने हुए अपनी एक तस्वीर साझा की। जो कि सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है।

शाहरुख ने तस्वीर के साथ लिखा, “जब हमारा मंत्र बढ़ता है, ‘किसी भी रात, सिर्फ तुम, मैं और मेरी लेदर जैकेट’ इम्तियाज ने सेट पर हमें यह याद दिलाया।” इस फिल्म में अनुष्का शर्मा और एवलिन शर्मा जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म शाहरुख और अनुष्का की तीसरी फिल्म है।


Shahrukh Khan Imtiaz Ali Tamasha Tweet Bollywood
loading...