main page

न्यूड होकर चादर में लिपटी नजर आई शमा सिकंदर, बैड पर दिए बोल्ड पोज

Updated 24 April, 2018 12:01:01 PM

एक्ट्रैस शमा सिकंदर अक्सर अपनी हॉट आदाओं को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं। शमा अपनी हॉट तस्वीरें अपने फैंस के साथ अक्सर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में शमा ने इंस्टा पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह न्यूड होकर चादर में लिपती नजर आ रही हैं। तस्वीरों में वह कहीं बैड पर लेट तो कहीं बैठ कर बोल्ड पोज देती नजर आ रही हैं।

मुंबई : एक्ट्रैस शमा सिकंदर अक्सर अपनी हॉट आदाओं को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं। शमा अपनी हॉट तस्वीरें अपने फैंस के साथ अक्सर शेयर करती रहती हैं।

 

Bollywood Tadka

 

हाल ही में शमा ने इंस्टा पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह न्यूड होकर चादर में लिपती नजर आ रही हैं। तस्वीरों में वह कहीं बैड पर लेट तो कहीं बैठ कर बोल्ड पोज देती नजर आ रही हैं। 

 

Bollywood Tadka


बता दें कि ये फोटोशूट शमा सिंकदर ने अपनी आने वाली फिल्म के पोस्टर के लिए करवाया है जिसका नाम है ‘अब दिल की सुन’। शमा सिकंदर ने 'ये मेरी लाइफ है' सीरियल से टीवी की दुनिया में डेब्यू किया था।

 

Bollywood Tadka

 

राजस्थान में जन्मी शमा सिकंदर 10 साल की उम्र में कॅरियर बनाने मुंबई आ गई थीं। कुछ समय पहले ही शमा ने अपने ब्वॉ‍यफ्रैंड के साथ दुबई में छुट्टियां मनाने के दौरान भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka


 

:

Shama Sikanderbold photoshoot

loading...