main page

गोवा में हनीमून एन्जॉय कर रही हैं TV एक्ट्रैस, तस्वीरें की शेयर

Updated 20 December, 2017 11:59:15 AM

टीवी एक्ट्रेस शमीन मन्नान ने इसी महीने 3 दिसंबर को होमटाउन डिब्रूगढ़ (असम) में ब्वॉयफ्रेंड अतुल कुमार से शादी की थी। अब यह जोड़ा गोवा में हनीमून एन्जॉय कर रहे हैं।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस शमीन मन्नान ने इसी महीने 3 दिसंबर को होमटाउन डिब्रूगढ़ (असम) में ब्वॉयफ्रेंड अतुल कुमार से शादी की थी। अब यह जोड़ा गोवा में हनीमून एन्जॉय कर रहे हैं। इसकी कुछ फोटोज एक्ट्रेस शमीन ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। बता दें कि इनकी शादी इंटर-रिलीजन मैरिज है इसलिए हिंदू और मुस्लिम दोनों रीति-रिवाजों से हुई। दरअसल, शमीन असमिया मुस्लिम फैमिली से बिलॉन्ग करती हैं, जबकि अतुल हिंदू हैं। शमीन और अतुल पिछले 8 साल से रिलेशनशिप में थे।

Bollywood Tadka
शमीन के पति अतुल मुंबई में पोस्ट-प्रोडक्शन और विजुअल इफेक्ट स्टूडियो (VFX) चलाते हैं। उनकी फैमिली मूलत: बिहार की है लेकिन उनकी परवरिश दिल्ली में हुई है। 

Bollywood Tadka

शमीन और अतुल की पहली मुलाकात तब हुई थी, जब दोनों बेंगलुरू में इंजीनियरिंग कर रहे थे। इत्तेफाक से शमीन के पेरेंट्स ने भी इंटर-रिलीजन मैरिज की थी। शमीन के पिता जहां मुस्लिम हैं तो वहीं मां हिंदू। 

Bollywood Tadka
 शादी से पहले शमीन और अतुल ने प्री-वेडिंग फोटोशूट कराया। इस पर शमीन का कहना था कि ये क्रिएटिव आइडिया मेरा था, क्योंकि मुझे फोटोग्राफी बेहद पसंद है।

:

shamin mannanhoneymoonTV ACTRESS

loading...