main page

कास्टिंग काउच के सवाल पर करीना ने पलटी थी बात, अब सास शर्मिला टैगोर ने कहा-लड़कियों को तो...

Updated 04 May, 2018 03:57:50 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपनी फिल्म ''वीरे दी वेडिंग'' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान यौन शोषण पर कुछ बोलने से बचती नजर आई थीं। हाल ही में अब करीना की सास यानी शर्मिला टैगोर ने कास्टिंग काउच पर सरोज खान के बयान का समर्थन किया है।

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपनी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान यौन शोषण पर कुछ बोलने से बचती नजर आई थीं। हाल ही में अब करीना की सास यानी शर्मिला टैगोर ने कास्टिंग काउच पर सरोज खान के बयान का समर्थन किया है।

Bollywood Tadka

दरअसल, शर्मिला लखनऊ में आयोजित एक कार्यक्रम में पहुंची थी वहां उन्होंने कहा कि 'मैं कास्टिंग काउच में विश्वास नहीं करती हूं। मेरे साथ कभी ऐसी घटना नहीं हुई।

Bollywood Tadka

हर पेशे की कुछ न कुछ खामियां होती हैं लेकिन अगर किसी महिला के साथ ऐसा होता है तो उसे पुलिस में शिकायत करनी चाहिए। कोई लड़की इस तरह की चीजों को पसंद नहीं करती है तो उसे ये नहीं करना चाहिए। मुझे तो ऐसा कुछ नहीं लगता। 

Bollywood Tadka

बता दें कि जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में 8 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी और हत्या पर बॉलीवुड के कई स्टार्स ने कड़े शब्दों में निंदा की। कठुआ के जंगलों में 17 जनवरी को 8 साल की बच्ची का शव मिला था।

Bollywood Tadka

वहीं बच्ची को इंसाफ दिलाने के लिए बॉलीवुड के कई बड़े सितारे सड़कों पर उतर आए। इतना ही बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस से लेकर एक्टर्स तक कई स्टार्स ने कैम्पेन भी शुरु किया। सभी ने रेप मामले का कड़े शब्दों में विरोध किया। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka


 

:

sharmila tagorekareena kapoor khancommentcasting couch

loading...