main page

जब शर्मिला ने हटवाए अपने बिकनी पोस्टर, जानें क्या थी वो वजह

Updated 22 July, 2017 01:32:29 PM

शर्मिला टैगोर यानि सैफ अली खान की मां बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे ग्लैमरस एक्ट्रैस माना गया है।

मुंबई: शर्मिला टैगोर यानि सैफ अली खान की मां बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे ग्लैमरस एक्ट्रैस माना गया है। वह अपने दशक की सबसे खूबसूरत हिरोइन मानी जाती थी। शर्मिला भी कई बार सोशल साइट पर हॉटनैस के कारण सुर्खियों में आ चुकी है। दरअसल, शर्मिला की 1967 में आई फिल्म 'एन इवनिंग इन पेरिस' में बिकिनी और स्विमसूट पहना था। जिसके पोस्टर उस दौरान हर जगह लगे हुए थे।

Bollywood Tadka

खबरों की मानें तो मुंबई में जब जगह-जगह 'एन इवनिंग इन पेरिस' के बड़े-बड़े होर्डिंग लगे हुए थे जिनमें शर्मिला बिकनी पहने हुए थीं। तभी एक दिन शर्मिला को पता चला कि मंसूर अली खान पटौदी की मां उनसे मिलने मुंबई आ रही हैं। इस बात को लेकर शर्मिला इतनी टैंशन में आ गईं कि उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि वो क्या करें।

Bollywood Tadka

मंसूर की मां से मिलने से ज्यादा शर्मिला को इस बात की चिंता कि उनकी मां ने बिकनी वाले होर्डिंग देख लिए तो क्या होगा? कहीं वो उन्हें रिजैक्ट तो नहीं कर देंगी? क्या वो अपने बेटे से शर्मिला की शादी होने देंगी? इन सवालों से शर्मिला बेहद परेशान हो गईं।

Bollywood Tadka

सूत्रों के मुताबिक शर्मिला को जब कुछ नहीं सूझा तो उन्होंने अपनी उस फिल्म के प्रोड्यूसर को फोन किया और मुंबई की हर जगह से अपनी बिकिनी वाले पोस्टर हटवा दिए।

Bollywood Tadka

देखा जाए तो शर्मिला टैगोर ने अपने और मंसूर अली खान के रिश्ते को बचाने की हर संभव कोशिश की और इसमें वो कामयाब भी रहीं। बाद में शर्मिला टैगोर और मंसूर अली खान पटौदी की शादी हो गई। मंसूर की मां को भी शर्मिला काफी पसंद आईं।

:

sharmila tagoreAn Evening in Paris

loading...