main page

शेखर सुमन का FB अकाउंट हैक, पोस्ट हुई न्यूड तस्वीरें

Updated 08 April, 2018 03:39:27 PM

टीवी और बॉलीवुड एक्टर शेखर सुमन का फेसबुक अकाउंट हैक होने की खबर सेामने आई है, जिसकी वजह से वह अपना अकाउंट बंद करने की प्लानिंग कर रहे हैं। खबरों के मुताबिक शेखर के अकाउंट से अश्लील तस्वीरें पोस्ट हुईं हैं जिसके बारे में उनके दोस्तो ने बताया है। इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने इस मामले में साइबर सेल में शिकायत दर्ज करवाई है।

मुंबई: टीवी और बॉलीवुड एक्टर शेखर सुमन का फेसबुक अकाउंट हैक होने की खबर सेामने आई है, जिसकी वजह से वह अपना अकाउंट बंद करने की प्लानिंग कर रहे हैं। खबरों के मुताबिक शेखर के अकाउंट से अश्लील तस्वीरें पोस्ट हुईं हैं जिसके बारे में उनके दोस्तो ने बताया है। इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने इस मामले में साइबर सेल में शिकायत दर्ज करवाई है। 

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शेखर ने बताया कि मैं सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं रहता हूं। मेरा अकाउंट हैक होने की खबर भी मुझे दोस्तों से मिली। मैं पहले ही इसे बंद कर देना चाहता था लेकिन करीबियों ने कहा कि य‍ह सबसे जुड़े रहने का माध्यम है। शेखर ने कहा, अकाउंट हैक होने के बाद मैं नहीं चाहता हूं कि सोशल मीडिया से जुड़ा रहूं। फेसबुक अकाउंट हैक होने से मैं बहुत परेशान हूं। इस घटना के बाद मैं ऐसा करने जा रहा हूं क्योंकि यह मेरी इज्जत का मामला है। शेखर ने बताया कि सेलिब्रिटीज पर लोग भरोसा करते हैं। इसलिए लोग इस बात पर यकीन नहीं करेंगे कि मैंने अश्लील तस्वीर पोस्ट की है। मगर आम आदमी कैसे साबित करेगा कि वह दोषी नहीं हैं। डिजिटल दौर में हैकिंग बहुत खतरनाक है। बता दें कि टीवी शो 'देख भाई देख', 'एक राजा एक रानी', 'हेरा फेरी','मूवर्स एंड शेकर्स' से मशहूर हुए शेखर सुमन  हाल ही में संजय दत्त की फिल्म 'भूमि' में नजर आए थे।

:

shekhar sumanfacebook accounthacked

loading...