FacebookTwitterg+Mail

कभी न्यूड फोटोशूट तो कभी पैसों के लिए गंदा काम ऐसी कंट्रोवर्सी में फंस चुकी है शर्लिन चोपड़ा, देखें

sherlyn chopra
30 September, 2017 03:37:14 PM

मुंबई: बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपनी खूबसूरती और हॉट बदन से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है । ऐसी ही एक नाम है शर्लिन चोपड़ा का जो अक्सर विवादों से घिरी रहती हैं। शर्लिन चोपड़ा का असली नाम मोना चोपड़ा है। शर्लिन का जन्म हैदराबाद में हुआ। वह बचपन से ही बेहद महत्वकांक्षी थी।  इसलिए उन्होंने स्कूली पढाई खत्म होने के आंध्रा ब्यूटी प्रतियोगिता में हिस्सा लिया।  साथ ही वह इस प्रतियोगिता की विजेता भी बनी। 

 

PunjabKesari

क्या आप इस बात का यकीन करेंगे कि शर्लिन जब टीनएज में थीं तब उनकी ओर कोई लड़का देखना भी पसंद नहीं करता था। 

 

PunjabKesari

शर्लिन ने बॉलीवुड फिल्मों में अपनी किस्मत आज़माने की पूरी कोशिश की लेकिन वो नाकामयाब रहीं। शर्लिन विवादित शो बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी हैं। शर्लिन कामसूत्र 3D में भी काम कर चुकी हैं जो adult फिल्म है।

PunjabKesari

 

साल 2014 में उन्होंने प्लेबॉय मैगज़ीन के लिए न्यूड फोटोशूट किया था जिसके बाद खूब विवाद हुआ। शर्लिन चोपड़ा हिंदी सिनेमा की इकलौती अभिनेत्रीं हैं जिन्होंने प्लेबॉय मैगजीन के अपना पूरा न्यूड फोटोशूट कराया। 

PunjabKesari

शर्लिन ‘जवानी दिवानी: ए यूथफुल जॉयराइड’, ‘रकीब’ और ‘रेड स्वास्तिक’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं है। 

PunjabKesari

आपने शर्लिन की काफी तस्वीरें देखी होंगी लेकिन शर्लीन की यह न्यूड तस्वीरें बहुत कुछ कहती है। बिना कपड़ो के सिर्फ जूतो समेत तस्वीरें खिचवाना तो बस शर्लीन को ही आता है। कभी सफेद घोड़े पर न्यूड पोज़ देना तो कभी होली के रंग में खुद को आकर्षित दिखाना। आज हम आपको शर्लिन की कुछ विवादित तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं, जिस कारण अदाकारा शर्लिन चोपड़ा काफ़ी विवादों में रही है। 

PunjabKesari
शर्लिन ने खुद ट्‍विटर पर यह स्वीकारा था कि वे पैसों के लिए सेक्स करती थीं।

PunjabKesari


sherlyn chopra hot pics photoshooty play boy
loading...