main page

न्यूड फोटोशूट करवा चुकी इस एक्ट्रैस ने अब अपनी इन हॉट तस्वीरों से मचाया तहलका

Updated 01 December, 2017 04:34:49 PM

बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपनी खूबसूरती और हॉट बदन से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है । ऐसी ही एक नाम है शर्लिन चोपड़ा का जो अक्सर विवादों से घिरी रहती हैं। शर्लिन चोपड़ा एक बार फ‍िर चर्चा में हैं। इस बार वह हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में छाई हुई है। शर्ल‍िन ने अपने प्रशं

मुंबई: बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपनी खूबसूरती और हॉट बदन से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है । ऐसी ही एक नाम है शर्लिन चोपड़ा का जो अक्सर विवादों से घिरी रहती हैं।

Bollywood Tadka

शर्लिन चोपड़ा एक बार फ‍िर चर्चा में हैं। इस बार वह हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में छाई हुई है। शर्ल‍िन ने अपने प्रशंसकों को खुश करने के लिए हॉट फोटोशूट कराया है और तस्‍वीरें इस्‍टाग्राम पर शेयर की हैं। शर्ल‍िन की इन तस्‍वीरों ने इंस्‍टाग्राम पर सनसनी मचा दी है। 

Bollywood Tadka

न्यूड फोटोशूट कराकर चर्चा में आई शर्लिन काफी द‍िनों से लाइमलाइट से बाहर थीं और उनके प्रशंसक उनके नए अंदाज का इंतजार कर रहे थे। अब एक ब‍िकि‍नी फोटोशूट के साथ शर्ल‍िन ने इंस्‍टाग्राम पर वापसी की है।

Bollywood Tadka

शर्लिन ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत वर्ष 2005 में फिल्म टाइमपास से की थी। उसके बाद उन्होंने कई हिंदी फिल्मों में सहायक भूमिकाये अदा की। वह निर्देशक रुपेश पॉल की इंग्लिश फिल्म कामसूत्र 3 डी की मुख हीरोइन रह चुकीं हैं।


Bollywood Tadka

:

sherlyn choprahot photoshoot

loading...