main page

अक्षय के बर्थडे पर, इधर शिल्पा ने किस 'Special One' का मनाया बर्थडे

Updated 09 September, 2017 04:21:26 PM

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार आज 50 साल के हो गए हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार आज 50 साल के हो गए हैं। अक्षय को उनके फैंस और बॉलीवुड इंडस्ट्री के स्टार्स उनको बधाई दे रहें हैं लेकिन जहां अक्षय बड़े ही स्‍पैशल अदांज में अपना बर्थडे मना रहे हैं तो वहीं 'धड़कन' फिल्‍म में उनकी को-स्‍टार रहीं शिल्‍पा शेट्टी भी किसी स्‍पैशल वन का बर्थडे मना रही हैं।

Bollywood Tadka

दरअसल, ये स्पैशल इंसान अक्षय नहीं बल्कि शिल्‍पा के पति राज कुंद्रा हैं। अजब इत्तेफाक है कि आज अक्षय के साथ-साथ शिल्‍पा के पति यानि राज कुंद्रा का भी जन्‍मदिन है।

Bollywood Tadka

एक समय था जब शिल्‍पा और अक्षय का नाम एक साथ जोड़ा जाता था, लेकिन अब यह दोनों ही अपनी-अपनी शादीशुदा जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं और काफी खुश भी हैं लेकिन जहां शिल्‍पा ने अपने पति राज कुंद्रा को जन्‍मदिन की बधाई दी है तो वहीं राज कुंद्रा ने अक्षय कुमार को ट्विटर पर बर्थडे विश किया है।


 Bollywood Tadka
 
हाल ही में शिल्‍पा ने अपने पति के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'इस जीवन में मैंने तुम में अपना जीवनसाथी पाया राज और अगले 100 जन्‍मों तक भी, 100 तरीके से, 100 जहां में, मैं तुम्‍हें ही खोजुंगी। मैं तुम्‍हें खोज के चुन लूंगी, हर बार।
  Bollywood Tadka
  
बता दें कि अक्षय कुमार के साथ उनकी कई हीरोइनों का नाम जुड़ चुका है। फिल्‍म 'धड़कन' में नजर आई यह सुपरहिट जोड़ी पिछले कुछ समय में कुछ मौकों पर साथ भी दिखी हैं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

shilpa shettyraj kundrabirthdayAkshay Kumar

loading...