main page

बिग बॉस फिनाले में शिल्पा ने शाहरुख की लाडली को किया कॉपी, सुहाना को होगी जलन

Updated 16 January, 2018 10:39:49 AM

टीवी रियलिटी शो ''बिग बॉस 11'' की विनर टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे बनी हैं। शो में फिनाले के दौरान उन्होंने गोल्डन कलर की गाउन पहना था, जिसमें वह बेहद हॉट और गॉर्जियस लुक में नजर आईं। लेकिन अगर आप सबको याद हो कि कुछ देर पहले  शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना ने ये गोल्डन ड्रेस हैलोविन पार्टी में प

मुंबई: टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' की विनर टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे बनी हैं। शो में फिनाले के दौरान उन्होंने गोल्डन कलर की गाउन पहना था, जिसमें वह बेहद हॉट और गॉर्जियस लुक में नजर आईं।

Bollywood Tadka

अगर आप सबको याद हो कि कुछ देर पहले  शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना ने ये गोल्डन ड्रेस हैलोविन पार्टी में पहनी थी, जो उनकी मॉम गौरी खान ने बीते दिनों ऑर्गेनाइज की थी।  

Bollywood Tadka

खबरों की मानें तो  ऐसा कहा जा रहा है कि शिल्पा ने सुहाना की ड्रेस को कॉपी किया है।शिल्पा शिंदे और सुहाना खान द्वारा पहनी गई ड्रेस में सिर्फ इतना अंतर है कि शिल्पा की ड्रेस लॉन्ग थी और सुहाना की शॉर्ट।

Bollywood Tadka

दोनों की ही ड्रेस का कलर गोल्डन है और इस पर गोल्डन हैंडवर्क किया हुआ है। यदि दोनों के लुक की बात करें तो दोनों ने अपने बाल खुले रखे थे और लाइट मेकअप किया था। दोनों की एक जैसी ड्रेस वाली फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 

:

shilpa shindeshahrukh khansuhana khanBIGG BOSS

loading...