main page

शिल्पा के फैन ने दी हिना को उनका MMS लीक करने की धमकी, बॉयफ्रैंड रॉकी को आया गुस्सा

Updated 27 April, 2018 11:00:34 AM

रियालिटी शो ''बिग बाॅस 11'' की विजेता शिल्पा शिंदे ने बीते दिनों एक टवीट् किया था। जिसकी वजह से वह काफी विवादों से घिर गई थी और लोगों के साथ- साथ टीवी एक्ट्रैस हिना खान और उनके बॉयफ्रैंड रॉकी ने उनकी काफी अलोचना की थी। अलोचना के बाद शिल्पा के फैन्स ने हिना  को उनका MMS लीक करने की धमकी दी हैं। ज

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बाॅस 11' की विजेता शिल्पा शिंदे ने बीते दिनों एक टवीट् किया था। जिसकी वजह से वह काफी विवादों से घिर गई थी और लोगों के साथ- साथ टीवी एक्ट्रैस हिना खान और उनके बॉयफ्रैंड रॉकी ने उनकी काफी अलोचना की थी। अलोचना के बाद शिल्पा के फैन्स ने हिना  को उनका MMS लीक करने की धमकी दी हैं। जैसे ही यह ट्वीट वायरल हुआ हिना के बॉयफ्रैंड रॉकी को फैन्स पर गुस्सा आ गया।

 

Bollywood Tadka

 

उन्होंने टवीट् कर लिखा,'चलो अब आपस में हमारी बुराई करो और खुश रहो,आप बस यही कर सकते हो, आपके नॉन सेंस कमेंट्स पढ़ कर हमें हंसी आती है। नॉन सेन्स लॉजिक और कम्पेरिजन के अलावा गाली-गलौज से कोई फर्क नहीं पड़ता।

 

Bollywood Tadka

 

 

बता दें कि शिल्पा ने हाल ही में एक पोर्न वीडियो का लिंक शेयर कर ट्विटर पर लिखा था,'ज़रा इसे देखिए,जिनके पास कोई काम धंधा नहीं होता है वो कैसे दूसरों की जिंदगी बर्बाद करने के लिए किस हद तक चले जाते हैं। ये देखिए उस लड़की का वीडियो जिसे शिल्पा शिंदे MMS लीक के नाम से फैलाया गया था।' इस वीडियो की टीवी एक्ट्रैस हिना और उनके बॉयफ्रैंड रॉकी जायसवाल ने काफी अलोचना की थी। 

:

shilpa shindehina khanmms

loading...