main page

फिनाले से पहले घर से बाहर आएंगे ये कंटेस्टेंट, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश!

Updated 04 January, 2018 02:48:21 PM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 के फिनाले में अब दो हफ्ते से भी कम का समय बचा हुआ है। इस हफ्ते के नॉमिनेशन से आकाश डडलानी और पुनीश शर्मा बच गए हैं। वहीं विकास गुप्ता, हिना खान, शिल्पा शिंदे और लव त्यागी इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो चुके हैं। खबरों की मानें तो इस हफ्ते शो के निर्माता कुछ ऐसा करने की प्लानिंग में है कि आपके होश उड़ जाएंगे।

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 के फिनाले में अब दो हफ्ते से भी कम का समय बचा हुआ है। इस हफ्ते के नॉमिनेशन से आकाश डडलानी और पुनीश शर्मा बच गए हैं। वहीं विकास गुप्ता, हिना खान, शिल्पा शिंदे और लव त्यागी इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो चुके हैं। खबरों की मानें तो इस हफ्ते शो के निर्माता कुछ ऐसा करने की प्लानिंग में है कि आपके होश उड़ जाएंगे।

Bollywood Tadka

बताया जा रहा है कि इस हफ्ते की वोटिंग लाइन्स बंद है लेकिन घर में मौजूद किसी भी कंटेस्टेंट को इस बात का अंदाजा नहीं है। चारों नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स को इस घर से बाहर एक मॉल में लेकर जाया जाएगा। ये चारों घर से बेघर ना हो इसके लिए इन्हें वहाँ मौजूद लोगों से ज्यादा से ज्यादा वोट माँगने होंगे। मॉल में मौजूद लोग अपने पंसदीदा कंटेस्टेंट के बॉक्स में अपने वोट डाल सकते हैं। इस दौरान जिस भी कंटेस्टेंट को सबसे कम वोट मिलेंगे वह इस हफ्ते घर से बेघर हो जाएगा। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

BIGG BOSSShilpa ShindeLuv Tyagihina khanvikas gupta

loading...