main page

अर्शी खान के बुरे बर्ताव से भड़की शिल्पा की 'आई', बाहर आकर कह दी इतनी बड़ी बात

Updated 10 December, 2017 10:49:20 AM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 कंटेस्टेंट्स और दर्शकों के लिए दो दिन काफी इमोशनल भरे रहे। दो महीने बाद अपने घरवालों को देखकर सभी कंटेस्टेंट्स की आँखे भर आई। इस हफ्ते घर में कंटेस्टेंटस के परिवार वाले एक के बाद एक आकर सभी को सरप्राइज कर रहे है।

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 कंटेस्टेंट्स और दर्शकों के लिए दो दिन काफी इमोशनल भरे रहे। दो महीने बाद अपने घरवालों को देखकर सभी कंटेस्टेंट्स की आँखे भर आई। इस हफ्ते घर में कंटेस्टेंटस के परिवार वाले एक के बाद एक आकर सभी को सरप्राइज कर रहे है। इस लग्जरी टास्क में घरवालों को बिग बॉस के कहने पर फ्रीज होना पड़ता है और इस दौरान उनके फॅमिली का कोई मेम्बर घर में एन्टर होता है। इस टास्क के दौरान शिल्पा शिंदे की ‘आई’ घर में अपनी बेटी से मिलने के आई थी । घर में मौजूद हर एक सदस्य उनसे काफी विनम्रता से मिलीं थी। इतना ही नहीं उनसे भी घर के सदस्य काफी अदब से पेश आये लेकिन लगता है अर्शी को शिल्पा की माताजी का घर के अन्दर आना अच्छा नहीं लगा। अर्शी इस दौरान किचन एरिया में एक कोने में बैठी ही रहीं। 

Bollywood Tadka

अर्शी ने शिल्पा की आई के सामने ही उन्हें ‘वाहियात’ कहा था। इस बात को लेकर शिल्पा ने अर्शी से लड़ाई नहीं की लेकिन अब शिल्पा की माताजी घर से आने के बाद उन्होंने शुक्रवार को अपने घर में इस एपिसोड देखा है। यह एपिसोड देखने के बाद शिल्पा की माताजी काफी दुखी हुई। अर्शी को ऐसा देखकर उन्हें काफी बुरा भी लगा। वही, अर्शी के इस बुरे बर्ताव के चलते गौहर खान ने भी उन्हें आड़े हाथ लिया और सोशल मीडिया पर खरी खोटी सुनाई है। गौहर खान ने अर्शी के लिए लिखा है कि, ‘एंटरटेनिंग होना काफी अच्छी बात है, लेकिन उनके साथ यह बदतमीजी ठीक नहीं। पिछले एपिसोड के बाद आप अपने फैंस को खो चुकी हैं- अर्शी खान। शिल्पा की मॉम आप लोगों से काफी ग्रेसफुली से मिलीं। वहीं उन्होंने आपको ‘अर्शी जी’ कहा। लेकिन आपने शिल्पा की मॉम के सामने ही उन्हें ‘वाहियात’ कहा.. #शेम’। इस ट्वीट को अर्शी के भाई आशुतोष ने रिप्लाई किया है। उन्होंने लिखा कि, ‘शुक्रिया गौहर खान, जब आई घर से बाहर आईं तो मैंने उनसे इस बारे में पूछा था। उन्होंने उदास भरे स्वर में कहा था, ‘अर्शी मिलने नहीं आई लेकिन कोई नहीं ये सिर्फ गेम है।
 

:

BIGG BOSSShilpa Shindearshi khanmotherbig statement

loading...