main page

सलमान खान के साथ काम करने को लेकर शिल्पा शिंदे ने दिया ये बड़ा बयान

Updated 21 January, 2018 05:00:25 PM

रिएलिटी शो ''बिग बॉस11'' की विनर शिल्पा शिंदे हर दिन कंटेस्टेंट्स को लेकर नया खुलासा कर रही हैं। लेकिन अब शिल्पा ने शो के होस्ट सलमान खान के साथ काम करने को लेकर बड़ी बात कही है। शो खत्म होने के बाद से ही मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि सलमान खान, शिल्पा शिंदे को ''भाभी'' जी जैसा कोई किरदार दिला सकते हैं। शिल्पा शिंदे ने इन खबरों को महज अफवाह बताया है।

मुंबई: रिएलिटी शो 'बिग बॉस11' की विनर शिल्पा शिंदे हर दिन कंटेस्टेंट्स को लेकर नया खुलासा कर रही हैं। लेकिन अब शिल्पा ने शो के होस्ट सलमान खान के साथ काम करने को लेकर बड़ी बात कही है। शो खत्म होने के बाद से ही मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि सलमान खान, शिल्पा शिंदे को 'भाभी' जी जैसा कोई किरदार दिला सकते हैं। शिल्पा शिंदे ने इन खबरों को महज अफवाह बताया है।

Bollywood Tadka

एक इंटरव्यू में शिल्पा शिंदे ने कहा, ''शो के दौरान सलमान खान ने मेरी काफी मदद की है। उन्होंने मुझे कहा था कि मैं किसी भी तरह मां या भाभी के जैसे नहीं दिखती हूं।मैंने सलमान खान से काम के लिए कोई मदद नहीं मांगी है। ना ही मैं उनके साथ किसी प्रोजेक्ट में काम करने जा रही हूं।''

Bollywood Tadka

:

shilpa shindesalman khanBigg Boss 11

loading...