FacebookTwitterg+Mail

क्या बिग बॉस 11 में शिल्पा के जाने से रोकने के लिए इन्होंने करवाया था केस?

shilpa shinde said vikas gupta can never be a friend
20 January, 2018 06:16:47 PM

मुंबईः बिग बॉस 11 तो खत्म हो चुका है और शिल्पा शिंदे विनर भी बन चुकी हैं, लेकिन विकास गुप्ता और शिल्पा का ड्रामा बदस्तूर जारी है। विजेता बनने के बाद शिल्पा शिंदे हर दिन एक नया खुलासा कर रही हैं। हिना खान से जुड़े राज से पर्दा उठाने के बाद शिल्पा शिंदे ने अब विकास गुप्ता को निशाने पर ले लिया है।

 

बिग बॉस 11 में शो के शुरुआत में ही शि‍ल्पा और विकास के बीच जमकर बहसबाजी और झगड़े देखने को मिले। विकास ने शि‍ल्पा को कई दफा मनाने की कोशि‍श भी लेकिन शि‍ल्पा के साथ उनकी नाराजगी की बड़ी वजह थी। चाहे यह लोगों को दिखाने के लिए एक ड्रामा ही था। खैर शो के दौरान तो दोनों ने एक दूसरे के बारे में कई बड़े खुलासे किए लेकिन अब शो के बाद भी शि‍ल्पा को लेकर बड़ी खबर आ रही है।

 

रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि शि‍ल्पा शि‍ंदे बिग बॉस 11 में एंट्री ना कर सके इसके लिए उनके खि‍लाफ क्रमिनल केस दर्ज करवाया गया था। खबरों की मानें तो विकास गुप्ता और टीवी शो भाबी जी घर पर हैं के प्रोड्यूसर्स नहीं चाहते थे कि शि‍ल्पा शि‍ंदे बिग बॉस 11 का हिस्सा बनें। शायद प्रोड्यूसर्स और विकास को डर था कि शि‍ल्पा शो के दौरान उनकी पोल खोलेंगी और उनके खि‍लाफ जहर उगलेंगी। ये आने वाला वक्त ही बताएगा कि क्या सच है औऱ क्या झूठ। लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों की मानें तो शिल्पा ये सब ड्रामा सुर्खियों में बने रहने के लिए कर रही है।

 

 


shilpa shinde vikas gupta bollywood drama girl shilpa bigg boss 11 winner
loading...