FacebookTwitterg+Mail

'भाबीजी घर पर हैं' की एक्ट्रैस 'बिग बॉस' में कर सकती हैं एंट्री, दर्ज करा चुकीं सेक्शुअल हैरेसमेंट का केस

shilpa shinde to join bigg boss 11
04 August, 2017 05:16:16 PM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस11' जल्द ही शुरु होने वाला है। हालांकि, अभी तक इसके प्रीमियर की डेट अनाउंस नहीं हुई है। इसके अलावा कंटेसटैंट के भाग लेने की खबरें काफी सामने आ रहीं हैं।

PunjabKesari

खबरों की मानें तो 'भाबीजी घर पर हैं' में अंगूरी का रोल प्ले कर चुकीं शिल्पा शिंदे कंटेस्टेंट के रुप में इस सीजन का हिस्सा बन सकती हैं। 

PunjabKesari

सूत्रों के मुताबिक शिल्पा बीते समय में काफी चर्चा में रह चुकी हैं। उन्होंने 'भाबीजी घर पर हैं' के प्रोड्यूसर संजय कोहली पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था। पालघर पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई एफआईआर में उनका कहना था कि कोहली उन्हें लगातार ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रहे थे। शिल्पा ने यह भी कहा था कि कोहली ने उनके सामने शर्त रखी थी कि अगर वह शो में रहना चाहती हैं तो उन्हें उनके साथ संबंध बनाने होंगे। 

PunjabKesari

शिल्पा ने इक इंटरव्यू में बताया था कि संजय ने जब मेकअप रूम में आकर उनसे संबंध बनाने को कहा, उस वक्त उनका मेकअपमैन भी वहां मौजूद था। उसने सबकुछ देखा और सुना, लेकिन कोहली ने उसे भगा दिया था। हालांकि, संजय और उनकी पत्नी बिनैफर कोहली ने पूरे मामले को सिरे से नकार दिया था।

PunjabKesari

बता दें कि मार्च 2016 में फीस को लेकर हुए विवाद के बाद शिल्पा ने शो छोड़ दिया था। उसके बाद अंगूरी का रोल शुभांगी अत्रे को दे दिया गया।
 


shilpa shinde Bigg Boss 11
loading...