FacebookTwitterg+Mail

Unseen Family Photos: 40 की उम्र में भी सिंगल हैं शिल्पा, इस वजह से शिल्पा ने तोड़ी थी शादी

shilpa shinde unseen family photos
12 January, 2018 01:30:38 PM

मुंबई: शिल्पा शिंदे 'बिग बॉस-11 के टॉप-4 कंटेस्टेंट्स में शामिल हो गई हैं। शिल्पा'भाभीजी घर पर हैं' से पॉपुलर हुईं। पर्सनल लाइफ में एक फैमिली पर्सन हैं। 40 साल की शिल्पा चार भाई-बहनों में तीसरे नंबर पर हैं। उन्हें छोड़कर सभी की शादी हो चुकी है। यहां तक कि वे एक्ट्रैस बनने के ख्वाब में इतनी बिजी थी कि उन्होंने अपनी ग्रैजुएशन भी पूरी नहीं की।

PunjabKesari
 
शिल्पा शिंदे एक बेहद अच्छी कुक हैं। उनकी बड़ी बहन शुभा शिंदे मुंबई में रहती हैं और हाउसवाइफ हैं। वहीं दूसरी सिस्टर अर्चना शिंदे यूएस में अपनी फैमिली के साथ रहती हैं। 
 PunjabKesari
शिल्पा के छोटे भाई आशुतोष बैंक में काम करते हैं और उनकी वाइफ तृप्ति हाउसवाइफ हैं।  बात अगर शिल्पा की पर्सनल लाइफ की करें तो वे टीवी एक्टर रोमित राज से शादी करने वाली थीं। दोनों ने 'मायका' और 'मात-पिता के चरणों में स्वर्ग' जैसे सीरियल्स में साथ काम किया था। 

PunjabKesari

सेट पर इन्हें प्यार हुआ और फैमिली की रजामंदी के बाद ये 29 नवंबर, 2009 को गोवा में शादी करने वाले थे। शादी के कार्ड तक छप चुके थे लेकिन बाद में सिचुएशन कुछ ऐसी बनीं कि उन्होंने इसे रद्द करने का फैसला लिया। बताया जाता है कि तय डेट से ठीक महीने पहले शिल्पा ने शादी तोड़ दी थी। 

PunjabKesari
 
शादी टूटने के करीब सात साल बाद एक इंटरव्यू में अलग होने की वजह बताते हुए शिल्पा ने कहा था, "मैंने रोमित की फैमिली के लिए बहुत कुछ किया। लेकिन उसने कभी एडजस्ट नहीं किया।"


shilpa shinde Unseen Family Photos BIGG BOSS
loading...