main page

शिल्पा शिंदे मिली अपनी बेटी से, दोनों कर रही हैं इस सरप्राइज की तैयारी

Updated 27 February, 2018 02:16:05 PM

रियलिटी शो बिग बॉस-11 में शिल्पा शिंदे और अर्शी खान की दोस्ती और दुश्मनी दोनों ने ही काफी सुर्खियां बटौरी थीं। हाल ही में शिल्पा शिंदे और अर्शी खान प्राइवेट डिनर पर एक साथ नजर आईं। इस मौके पर अर्शी खान और शिल्पा शिंदे के साथ शिल्पा के साथ उनके भाई भी थे। सूत्र बताते हैं कि अर्शी और शिल्पा को एक टीवी सीरीज के लिए अप्रोच किया गया है

मुंबई: रियलिटी शो बिग बॉस-11 में शिल्पा शिंदे और अर्शी खान की दोस्ती और दुश्मनी दोनों ने ही काफी सुर्खियां बटौरी थीं। हाल ही में शिल्पा शिंदे और अर्शी खान प्राइवेट डिनर पर एक साथ नजर आईं। इस मौके पर अर्शी खान और शिल्पा शिंदे के साथ शिल्पा के साथ उनके भाई भी थे।

Bollywood Tadka

सूत्र बताते हैं कि अर्शी और शिल्पा को एक टीवी सीरीज के लिए अप्रोच किया गया है। ये बड़े ट्विस्ट वाला होगा जो क्रिकेट पर आधारित होगा और इसका नाम Howzzat? बताया जा रहा है। इस शो में सैलेब्रिटी के अलावा आम लोग भी नजर आएंगे।

Bollywood Tadka

बता दें कि घर में अच्छी बॉन्डिंग होने के कारण अर्शी खान तो शिल्पा शिंदे को मां तक कहने लगी थी। इस तरह दोनों बिग बॉस के घर में मां-बेटी की तरह रहने लगी थीं। लेकिन शो का अंत आते-आते अर्शी खान शिल्पा शिंदे के खिलाफ हो गईं और दोनों के बीच जबरदस्त जंग देखने को मिली। घर से बाहर आने के बाद अर्शी खान ने बिग बॉस-11 के अपने साथियों के लिए डिनर का आयोजन किया था लेकिन शिल्पा शिंदे इसमें किन्हीं पर्सनल वजहों से नहीं पहुंच सकी थीं। जिस पर कई बातें भी हुई थीं लेकिन अब इन सभी कयासों को विराम लग सकता है।

Bollywood Tadka

:

shilpa shindearshi khanbigg boss 11

loading...