main page

बच्चों को देश का भविष्य मानती हैं शिल्पा शुक्ला

Updated 20 February, 2017 04:49:43 PM

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री शिल्पा शुक्ला ने बच्चों को देश का भविष्य बताते हुए कहा कि बड़ों को भी उन से सीखने की जरूरत है।

पटना: बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री शिल्पा शुक्ला ने बच्चों को देश का भविष्य बताते हुए कहा कि बड़ों को भी उन से सीखने की जरूरत है। 'गैर सरकारी संगठन ग्रामीण स्नेह फाउंडेशन' की ओर से आयोजित आठ दिवसीय बोधिसत्व फिल्म महोत्सव 2017 के चौथे दिन ‘चिल्ड्रन फिल्म एंड देयर इंपैक्ट ऑफ सोसाइटी’ पर आयोजित परिचर्चा को संबोधित करते हुए कहा, ग्रामीण स्नेह फाउंडेशन की ओर से बच्चों को अपनी बात कहने के लिए जो मंच उपलब्ध कराया गया है, वह तारीफ के काबिल है।

बच्चों पर आधारित सिनेमा का मतलब बच्चों का सिनेमा नही है बल्कि बच्चों को सही मंच देने की जरूरत है।  शिल्पा ने कहा कि आप जिस प्रदेश में रहते हैं उसकी कहानी बच्चों के माध्यम से कही जानी चाहिए। हर बच्चे में काबलियत होती है। उसे सही मंच मिलने का अवसर चाहिए। उन्होंने अपनी फिल्म 'चक दे इंडिया' का उदाहरण देते हुए कहा कि फिल्म में हॉकी टीम में किरदार निभाने वाली दो लड़कियाँ झारखंड से थीं।  लेकिन जब उन्हें अवसर मिला तो अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उन्होंने अपनी पहचान बनाई।

:

Shilpa ShuklaChak De India

loading...