FacebookTwitterg+Mail

शिल्पा के वायरल अश्लील वीडियो की ये है सच्चाई, दोस्त ने किया खुलासा

shilpa viral video
15 November, 2017 12:24:40 PM

मुंबई: 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे का  अश्लील MMS सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। इस मामले पर उनके फ्रैंड सामने आए है और खुलासा किया है। शिल्पा के फ्रैंड ने बताया है कि वह पूरी तरह से फेब्रिकेटेड इमेज है, जिसमें शिल्पा की हमशक्ल लड़की नजर आ रही है। उन्होंने कहा-वैसे भी आजकल फोटोशॉप्ड और मार्फ्ड फोटो सोशल मीडिया में तेजी से बढ़ रहे हैं।

 

PunjabKesari
बता दें कि वायरल हो रहे MMS में शिल्पा की तरह दिखने वाली एक लड़की किसी शख्स के साथ Cozy होती नजर आ रही है। शिल्पा के फ्रैंड के मुताबिक, बिग बॉस के सभी कंटेस्टेंट की घर के बाहर काफी फैन फॉलोइंग है। इन्हीं में से कुछ फैन्स दूसरे कंटेस्टेंट की इमेज खराब करने के लिए ऐसा करते हैं। शिल्पा का यह फेब्रिकेटेड MMS भी इसी तरह के किसी शख्स की कारगुजारी है, जो उसकी इमेज को धूमिल कर उसे शो से बाहर कराना चाहता है। 

वायरल हो रहे MMS की फोटो में शिल्पा शिंदे की तरह दिखने वाली एक लड़की किसी शख्स के साथ बेड पर लेटी नजर आ रही है। अभी तक ऐसा माना जा रहा था कि बिन मेकअप के दिख रही ये लड़की शिल्पा शिंदे है, लेकिन अब शिल्पा के फ्रेंड ने इसे मार्फ्ड फोटो बताया है। खुद शिल्पा ने कहा था कि जो लड़की मेरी तरह दिखती है, वो कोई हिंदी पोर्न एक्ट्रेस है, जो बिना मेकअप मेरी तरह लग रही है। 


Shilpa Shinde bigg boss video
loading...