main page

विनर बनने के बाद बदले शिल्पा के तेवर, बोलीं-इस कंटेस्टेंट को नहीं बुलाउंगी पार्टी में

Updated 19 January, 2018 10:24:19 AM

रियालिटी शो बिग बॉस 11 खत्म होने के बाद भी कंटेस्टेंट में घर जैसी तकरार है। घर के अंदर की लड़ाइयों का असर घर के बाहर दिख रहा हैं। यहां हम बात कर रहे है शिल्पा शिंदे और हिना खान की। वैसे हिना ने तो घर से निकलने के बाद शिल्पा के साथ सारे गिले-शिकवे मिटाने का दावा किया है। लेकिन शिल्पा शो के बाद भी इस लड़ाई को जारी रखने के मूड में हैं। त

मुंबई: रियालिटी शो बिग बॉस 11 खत्म होने के बाद भी कंटेस्टेंट में घर जैसी तकरार है। घर के अंदर की लड़ाइयों का असर घर के बाहर दिख रहा हैं। यहां हम बात कर रहे है शिल्पा शिंदे और हिना खान की। वैसे हिना ने तो घर से निकलने के बाद शिल्पा के साथ सारे गिले-शिकवे मिटाने का दावा किया है। लेकिन शिल्पा शो के बाद भी इस लड़ाई को जारी रखने के मूड में हैं। तभी तो आए दिन वह हिना के खिलाफ बयान दे रही हैं। ताजा अपडेट यह है कि शिल्पा ने कहा है, बिग बॉस जीतने के लिए होने वाली पार्टी में वह हिना को इनवाइट नहीं करेंगी। 

Bollywood Tadka

एक इंटरव्यू में एक्ट्रैस ने कहा, वह बिग बॉस की जीत का जश्न मनाने के लिए पार्टी कर सकती हैं, लेकिन उन्होंने यह भी साफ किया है कि इस पार्टी में टीवी की लाडली बहू हिना खान इंवाइटेड नहीं होंगी। उन्होंने आगे कहा, वह हिना से नहीं मिलना चाहती, लेकिन कभी मुलाकात हो भी गई तो सिर्फ हैलो और हाय कहेंगी। शिल्पा ने कहा, मैं उनके साथ प्यार से मिलूंगी, लेकिन इससे ज्यादा कुछ नहीं होगा।

Bollywood Tadka

बता दें कि बिग बॉस का खिताब जीतने के बाद शिल्पा को दोबारा से टीवी पर एंट्री मिल गई है। उनका कहना है कि इस शो ने मुझे मेरी जगह वापस दिलाई है। शिल्पा ने कहा, पहले मैं थोड़ा सैटल हो जाऊं फिर हम पार्टी करेंगे। मैं पार्टी में हिना के अलावा सभी कंटेस्टेंट को बुलाऊंगी। हालांकि हिना को लेकर शिल्पा के तेवर काफी सख्त नजर आ रहे हैं। लेकिन हिना खान अब पैचअप के मूड में हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि वह शिल्पा के साथ काम करने को तक तैयार हैं।

Bollywood Tadka

:

Shilpa Shindehina khanbigg boss 11party

loading...