main page

जमाई राजा की एक्ट्रैस की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर फैलाई सनसनी

Updated 24 February, 2018 04:15:55 PM

जमाई राजा के आॅफ एयर होने के बाद शाइनी दोशी खतरों के खिलाड़ी 8 में दिखाई दी थी। इस बार वह अपने किसी टीवी शो के लिए बल्कि बिकिनी तस्वीरों के कारण चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

मुंबई: जमाई राजा के आॅफ एयर होने के बाद शाइनी दोशी खतरों के खिलाड़ी 8 में दिखाई दी थी। इस बार वह अपने किसी टीवी शो के लिए बल्कि बिकिनी तस्वीरों के कारण चर्चा का विषय बनी हुई हैं। 

Bollywood Tadka

आप भी देखिए खतरों के खिलाड़ी 8 की इस हॅाट एक्ट्रैस की वायरल हुई तस्वीरों की एक झलक, जो देख कर चौंकाने वाली तस्वीरें है कि वह टीवी पर एकम सीदी-सादी नजर आती है लेकिन इन तस्वीरों में बेहद बोल्ड लुक में नजर आ रही हैँ। शिबानी कई बार अपनी हॅाट तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड कर चुकी है। जो कि तेजी से वायरल हो जाती हैं।      

Bollywood Tadka
बता दें कि अमेरिकन टीवी शो शिबानी ने अपने करियर की शुरुआत की थी  मराठी फिल्म टाइमपास में शिबानी का आइटम सांग काफी लोकप्रिय हुआ था। शिबानी रॅाय और शानदार में भी प्रमुख भूमिका निभा चुकी हैं।

 

Bollywood Tadka

आपको बता दें कि शिबानी एक्ट्रेस के साथ साथ काफी अच्छी सिंगर भी हैं और वो आईपीएल की होस्ट भी हैं। शिबानी ने खतरों के खिलाड़ी से पहले रियलिटी शो में दस्तक रखा। हाल ही में शिबानी की अपीरिएंसेज की बात करें तो उन्हें सोनाक्षी सिंहा की रीसेंट फिल्म ‘नूर में देखा गया था। "

Bollywood Tadka

:

shiny doshi bikini pic

loading...