main page

बिग बॉस के घर में मांगे हुए कपड़े लेकर गईं हैं हिना खान, डिजाइनर ने किया बड़ा खुलासा

Updated 17 December, 2017 03:28:03 PM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 में सबसे स्टाइलिश कंटेस्टेंट हिना खान को माना जाता है। शो में उनकी ड्रैसेस काफी अच्छी होती हैं और उनपर काफी सूट भी करती हैं। वैसे जानकारी के लिए आपको बता दें कि हिना ने शो में अपनी अब तक एक भी ड्रैस रिपीट नही की है।

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 में सबसे स्टाइलिश कंटेस्टेंट हिना खान को माना जाता है। शो में उनकी ड्रैसेस काफी अच्छी होती हैं और उनपर काफी सूट भी करती हैं।

Bollywood Tadka

वैसे जानकारी के लिए आपको बता दें कि हिना ने शो में अपनी अब तक एक भी ड्रैस रिपीट नही की है। हाल ही में हर दिन के लिए एक अलग ड्रेस में नजर आने वाली हिना खान पर एक डिजाइनर ने इस शो में मांगे हुए कपड़े पहनने का आरोप लगाया है।

Bollywood Tadka

बिग बॉस में हि‍ना के बर्ताव से नाखुश नीरुशा निखत नाम की डिजाइनर ने हिना को लेकर एक ट्वीट किया। उन्होंने रोहन मे‍हरा द्वारा हिना को स्टाइल आइकॉन कहने पर ट्वीट करते हुए लिख, 'मेरे प्रिय रोहन हिना खान स्टाइल आइकॉन, 150 नाइट सूट, 50 जोड़े जूते, 100 ड्रेसेज वाओ...तो मांग के तो कोई भी आइकॉन बन जाएगा।

Bollywood Tadka

शुक्र है मैंने उन्हें अपने कपड़े नहीं दिए नहीं तो सारी उत्र मुझे इस बात का मलाल रहता।  खबरों की मानें तो कहा जा रहा है कि इस शो में एंट्री करने से पहले हिना खान ने कई डिजाइनर्स को मैसेज करके उनके कपड़ों की रिटर्न बेसिस पर मांग की थी।

Bollywood Tadka

बताया जा रहा है कि ये मैसेज डिजाइनर निरूशा को भी किया गया था लेकिन उन्होंने अपने कपड़े देने से मना कर दिया था। बिग बॉस के घर हिना द्वारा पहनी गई हर ड्रेस और असेसरी किस ब्रांड की है इसकी भी जानकारी उनके इंस्टाग्राम पर पोस्ट की जा रही है।

Bollywood Tadka

बता दें कि बीते कुछ दि‍नों पहले इस शो पर परिवार वालों के विजिट के दौरान बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट रोहन ने एंट्री की थी। हिना खान के शो में नजर आने वाले रोहन ने हिना के स्टाइल को लेकर ये बात कही थी कि वह शो पर बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

वह स्टाइल आइकॉन बन चुकी हैं। लेकिन रोहन द्वारा हिना की इस तरह तारीफ करने का ए‍क डिजाइनर ने खूब मजाक उड़ाया साथ में ही उन्होंने ट्वीट कर ये तक आरोप लगा दिया कि हिना बिग बॉस में मांगे हुए कपड़ों को लेकर गई हैं।


Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

BIGG BOSShina khanshocking revealation

loading...