main page

कपिल की बड़ी मुसीबत, क्या सच में बंद हो जाएगा शो!!

Updated 03 April, 2017 10:36:38 AM

सुनील ग्रोवर से झगड़े के बाद कपिल शर्मा की मुश्किलें कम नहीं हो रही। खबरों की माने तो चैनल ने उन्हें एक महीने का अल्टीमेटम दिया है कि वे किसी तरह अपने शो को बचा सकते हैं तो बचा लें।

मुंबई: सुनील ग्रोवर से झगड़े के बाद कपिल शर्मा की मुश्किलें कम नहीं हो रही। कपिल शर्मा को क्या पता था कि सुनील ग्रोवर से लड़ाई करने का अंजाम ऐसा होगा। हाल ही में कपिल शर्मा के शो पर कुछ ऐसा हुआ कि आनन फानन में ही कपिल को 15 मिनट के अंदर ही शूट कैंसिल करना पड़ा।खबरों की माने तो चैनल ने उन्हें एक महीने का अल्टीमेटम दिया है कि वे किसी तरह अपने शो को बचा सकते हैं तो बचा लें। नहीं तो इसे बंद कर दिया जाएगा। चैनल से जुड़े सूत्रों ने एक लीडिंग डेली को दिए स्टेटमेंट में कहा है कि अगर कपिल इस एक महीने के अंदर चैनल को इम्प्रेस करने में सफल रहते हैं तो शो ऑफएयर नहीं होगा। 

प्रेजेंट सिचुएशन के मुताबिक सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर, अली असगर और सुगंधा मिश्रा शो पर लौटने के मूड में नहीं हैं।

कपिल के साथ कीकू शारदा और सुमोना चक्रवर्ती हैं। नए कैरेक्टर्स के तौर पर राजू श्रीवास्तव भी शो में एंटर हुए हैं। लेकिन सुनील, चंदन, अली और सुगंधा की गैरमौजूदगी की वजह से शो की टीआरपी गिरती जा रही है। यही वजह है कि चैनल ने कपिल को एक महीने का अल्टीमेटम दिया। अब देखना यह है कि कपिल शो को बंद होने से बचा पाते हैं या नहीं।
 

:

kapil sharmaThe Kapil Sharma showsunil grover

loading...