main page

श्रद्धा कपूर स्कूटी पर बैठकर निकली मुंह छुपाकर, जमकर वायरल हो रही है वीडियो

Updated 17 March, 2018 11:48:01 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग उत्तराखंड में हो रही है। श्रद्धा शूटिंग के दौरान की तस्वीरें और वीडियो सोशल साइट पर फैंस के साथ शेयर कर रहीं हैँ। हाल ही में उनके एक फैन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वे ऋषिकेश में स्कूटी पर नजर आ रही हैं,

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग उत्तराखंड में हो रही है। श्रद्धा शूटिंग के दौरान की तस्वीरें और वीडियो सोशल साइट पर फैंस के साथ शेयर कर रहीं हैँ। हाल ही में उनके एक फैन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वे ऋषिकेश में स्कूटी पर नजर आ रही हैं, और उन्होंने अपना चेहरा काले कपड़े से ढक रखा है। उन्हें देखने के लिए भीड़ उमड़ी हुई है। श्रद्धा वीडियो में स्कूटी पर जा रही हैं, और स्कूटर अपने माता-पिता के साथ बैठी नन्ही बच्ची के गालों को छूती हुई निकल जाती हैं। उनका ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। 

 

#ShraddhaKapoor on the set of #BattiGulMeterChalu at #Rishikesh

A post shared by shraddhaism ~ (@starlight870303) on Mar 16, 2018 at 7:21am PDT

बता दें कि फिल्म को श्रीनारायण सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं। श्रीनारायण सिंह ने टॉयलेटः एक प्रेम कथा डायरेक्ट की थी और अक्षय कुमार की ये फिल्म सुपरहिट रही थी। फिल्म में श्रद्धा के साथ शाहिद कपूर भी नजर आएंगे। 

: Konika

श्रद्धा कपूरshraddha kapoor moviebatti gul meter chalu moviebollywood hindi newslatest bollywood news

loading...