main page

हीरोइन बनने से पहले ये काम करती थीं श्रद्धा कपूर

Updated 27 June, 2017 10:57:40 PM

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर जल्द ही अपनी नई फिल्म ‘हसीना पार्कर’ को लेकर आने वाली हैं। अपने फिल्मी...

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर जल्द ही अपनी नई फिल्म ‘हसीना पार्कर’ को लेकर आने वाली हैं। अपने फिल्मी करियर पहली बार श्रद्धा, फिल्म में चार बच्चों की मां की भूमिका निभाएंगी। लेकिन क्या आपको पता है एक्टिंग में करियर बनाने से पहले श्रद्धा क्या काम करती थी? अभी हाल ही में एक वेबसाइट को दिए गये अपने इंटरव्यू में श्रद्धा ने बताया कि वह “बॉलीवुड में एंट्री करने से पहले मैं बॉस्टन के एक कॉफी शॉप में काम किया करती थीं।’’

श्रद्धा कपूर जिन्होंने पापा शक्त‍ि कपूर का नाम जुड़े होने के अलावा अपने दम पर बॉलीवुड में अपनी पहचान कायम की है। लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि फिल्मों में आने से पहले श्रद्धा एक कॉफी शॉप में काम करती थीं।

 

 

बता दें कि फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने परिवार से ताल्लुक रखने वाली बॉलीवुड एक्टर शक्त‍ि कपूर की बेटी श्रद्धा ने साल 2010 में 'तीन पत्ती' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था लेकिन श्रद्धा को असली पहचान 'आशिकी 2' से मिली। इस फिल्म के बाद श्रद्धा ने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा। 

आपको बता दें कि श्रद्धा ने फिल्मों में आने से पहले ना किसी डॉयरेक्टर को असिस्ट किया था और ना ही वह कोई मॉडल थीं। इन सबसे हटकर श्रद्धा ने पहली जॉब एक कॉफी शॉप में की थी। जी हां, श्रद्धा पढ़ाई करने बॉस्टन गई थीं और उसी समय उन्होंने यह जॉब की।

:

shraddha kapoorworkedcoffee shopshakti kapoorfilm industrybollywood

loading...