main page

श्रीदेवी की मौत से पूरा बॉलीवुड सदमे में, ट्वीट कर स्टार्स ने एेसे जताया दुख

Updated 25 February, 2018 05:09:43 PM

बालीवुड की प्रयात अदाकारा श्रीदेवी का कल रात दुबई में दिल का दौरा पडऩे से निधन हो गया। उनके परिवारिक सदस्य अभिनेता संजय कपूर ने इसकी पुष्टि की है। श्रीदेवी 54 वर्ष की थी और कल रात दुबई में दिल का दौरे ने उन्हें लील लिया।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस श्रीदेवी की मौत से बॉलीवुड के साथ-साथ पूरा देश सदमे में हैं। उनका पार्थिव शरीर प्राइवेट जेट के द्वारा शाम तक भारत लाया जाएगा।सभी स्टार्स ने उनकी मौत से काफी दुखी है। जिसके चलते उन्होंने ट्वीट कर श्रीदेवी को श्रद्धांजलि दी है। अभिनेता संजय कपूर ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा, हां, यह सच है कि श्रीदेवी अब नहीं रहीं। मैं अभी-अभी यहां पहुंचा हूं। मैं दुबई में था और विमान से वापस दुबई जा रहा हूं। तकरीबन 11:00-11:30 बजे यह घटना घटी। श्रीदेवी, पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी के साथ एक पारिवारिक शादी में शिरक्त करने के लिए दुबई आयीं थी। उनके परिवार में पति बोनी कपूर के अलावा दो बेटियां जान्वी और खुशी हैं। श्रीदेवी के निधन पर दिये गये। 

Bollywood Tadka

सांत्वना संदेश में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट मेरे पास शब्द नहीं हैं। मेरी संवेदनाएं श्रीदेवी को पसंद करने वाले हर व्यक्ति के साथ हैं। यह एक काला दिन है। दिवंगत आत्मा को शांति मिले।

Bollywood Tadka

अभिनेता रितेश देशमुख ने ट्वीट किया, बेहद दुखद समाचार... मैं सदमें में हूं, मेरे पास शब्द नहीं हैं। श्रीदेवी जी नहीं रही। दिवंगत आत्मा को शांति मिले।

Bollywood Tadka

अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने ट्वीट किया, मुझे अभी-अभी पता चला कि श्रीदेवी जी का दिल का दौरा पडऩे से निधन हो गया। मैं सदमेें में हूं और मेरे आंसु थमने का नाम नहीं ले रहे....

Bollywood Tadka

फिल्म अभिनेता और राजनेता रजनीकांत ने लिखा, 'मैं बहुत व्यथित हूं. मैंने एक करीबी दोस्त और फिल्म इंडस्ट्री ने महान हस्ती को खो दिया। मैं श्रीदेवी के परिजनों और रिश्तेदारों का दुख महसूस कर सकता हूं। श्रीदेवी, हम आपको मिस करेंगे।

Bollywood Tadka

ऋषि कपूर ने लिखा, 'सुबह उठते ही यह दुखभरी खबर मिली। दुखी हूं। मेरी संवेदनाएं बोनी कपूर और उनकी दोनों बेटियों के साथ हैं।
Bollywood Tadka

अनुपम खेर ने लिखा, क्या मैं डरावना सपना देख रहा हूं। श्रीदेवी नहीं रहीं। सबसे समझदार और प्रतिभावान अभिनेत्री नहीं रहीं. भारतीय सिनेमा की रानी और मेरी दोस्त चली गईं। हमने कई फिल्मों में एकसाथ काम किया था। इतनी यादें उनके साथ हैं।

Bollywood Tadka

प्रसिद्ध अभिनेता और राजनेता बने कमल हासन ने कहा, 'मैंने श्रीदेवी को एक किशोरी से लेकर उनके प्रभावशाली बनने तक देखा था. वह स्टारडम की हकदार थीं. उनके साथ बिताए पर शानदार पलों की यादें मेरे जेहन में हैं, उनसे आखिरी बार मिलने की भी. अब सदमा की लोरी की याद मुझे सता रही है. हम उन्हें मिस करेंगे।

Bollywood Tadka

करीना कपूर ने लिखा, 'दिल तोड़ने वाली खबर। आपकी आत्मा को शांति मिले।

Bollywood Tadka

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने लिखा, 'यह सुनकर झटका लगा कि श्रीदेवी मैम नहीं रहीं।

Bollywood Tadka

प्रीति जिंटा ने लिखा, 'मेरी ऑल टाइम फेवरिट श्रीदेवी के जाने की खबर से दिल टूट सा गया है। भगवान उनकी आत्मा को शांति और परिजनों को यह दुख सहने की क्षमता दे।

Bollywood Tadka

मधुर भंडारकर ने लिखा, 'भारतीय सिनेमा की प्रतिभाशाली अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन से काफी दुख हुआ। मेरी प्रार्थनाएं उनके परिवार के साथ हैं।

Bollywood Tadka

जैकलीन फर्नांडीज ने लिखा, 'एक आइकन बहुत जल्दी चली गईं। बहुत जल्दी।

Bollywood Tadka

रामगोपाल वर्मा

रामगोपाल वर्मा ने भी ट्विटर पर श्रीदेवी के निधन की खबर पर दुख जताया है। उन्होंने भगवान से नाराजगी भी जाहिर की। उन्होंने एक तस्वीर को ट्वीट करते हुए लिखा- हे बालाजी, आप केवल उन्हें क्यों ले गए और मुझे क्यों छोड़ गए?

Bollywood Tadka

हेमा मालिनी

श्रीदेवी की मौत की खबर से मैं गहरे सदमे में हूं। मैं कल्पना भी नहीं कर सकती हूं कि इतनी चुलबुली, बेहतरीन अभिनेत्री अब हमारे बीच नहीं है। बॉलीवुड में उनकी जगह कोई नहीं भर पाएगा। बोनी मेरे अच्छे दोस्त हैं और मैंने उनकी बेटियों को बड़े होते देखा है। मेरी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं।

Bollywood Tadka

सनी देओल

सनी देओल ने ट्विटर पर श्रीदेवी के निधन की खबर पर दुख जताते हुए कहा कि उनका कैमरे के सामने एक्टिंग का काफी अच्छा प्रदर्शन था। उन्होंने बताया कि चाहे उन्होंने श्रीदेवी के साथ कम फिल्में की हैं लेकिन मैनें काफी एंजॉय किया। मैं उनको बहुत याद करुंगा। उनका हर फैंस उनके इस तरह जाने से काफी दुखी है। 

बता दें कि श्रीदेवी का जन्म 13 अगस्त 1963 को हुआ। हिन्दी फिल्मों में आने से पहले श्रीदेवी ने तमिल, तेलगु, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में काम किया। उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बाल कलाकार के रूप में की थी और वह देश की सबसे बड़ी अभिनेत्रियों में शुमार हुईं। फिल्म जगत में उनके योगदान को देखते हुए सरकार ने उन्हें वर्ष 2013 में पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित किया।

 

 

:

shridevistars twit

loading...