main page

पति के साथ लिपलॉक करती दिखी एक्ट्रैस श्रिया सरन, की गुपचुप शादी

Updated 23 March, 2018 09:53:56 AM

एक्ट्रैस श्रिया सरन (35) ने यर आंद्रेई कोशेचेव से 12 मार्च को मुंबई के लोखंडवाला में गुपचुप शादी कर ली है। इस शादी की कुछ नई फोटोज सामने आई हैं। न्यूली वेड्स कपल लिपलॉक करता नजर आ रहा है।

मुंबई:  एक्ट्रैस श्रिया सरन (35) ने यर आंद्रेई कोशेचेव से 12 मार्च को मुंबई के लोखंडवाला में गुपचुप शादी कर ली है। इस शादी की कुछ नई फोटोज सामने आई हैं। न्यूली वेड्स कपल लिपलॉक करता नजर आ रहा है।

Bollywood Tadka

खबर है कि यहां फैमिली मेंबर्स के अलावा इंडस्ट्री से मनोज बाजपेयी और शबाना आजमी मौजूद रहे। वहीं हाल ही में सामने आई एक फोटो में श्रिया तमन्ना भाटिया और काजल अग्रवाल के साथ नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka

पहले ऐसी ख़बरें थीं कि श्रिया उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग करना चाहती हैं। हालांकि, किन्हीं कारण से उन्हें जल्दी-जल्दी में मुंबई में ही शादी करनी पड़ी। 

 

Bollywood Tadka
 
श्रिया के हसबैंड आंद्रेई नेशनल लेवल के टेनिस प्लेयर हैं। दोनों की शादी में ज्यादा लोंगों को इनवाइट नहीं किया गया।  श्रिया का नाम पहले ड्वेन ब्रावो से जुड़ चुका श्रिया का नाम वेस्ट इंडीज के क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो के साथ भी जुड़ चुका है। हालांकि, खुद श्रिया इस खबर को गलत बता चुकी हैं।

Bollywood Tadka

:

shriya saranhusbandkiss

loading...